कैंटीन प्रबंधक मेजर शिवकुमार सेवानिवृत्त:कोसली कैंटीन में नए प्रबंधक कमांडर खुशीराम यादव ने संभाला कार्यभार

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोसली स्थित ईएसएम कैंटीन के प्रबंधक मेजर शिव कुमार शनिवार को अपने पद से सेवानिवृत हो गए। सेवानिवृति पर स्टाफ सदस्यों की ओर से विदाई समारोह का आयोजन कर उनको सम्मानित करने के साथ उपहार भेंट भावभीनी विदाई दी।

इस अवसर पर कमांडर खुशीराम यादव ने कैंटीन के नए प्रबंधक का पदभार भी ग्रहण किया। समारोह में स्टाफ सदस्यों ने उनके सरल व्यक्तित्व की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा बेहतर मार्गदर्शक के रूप में काम किया। उनके कार्यकाल को कभी भुलाया नहीं जाएगा।

सेवानिवृत्ति समारोह पर होने स्टाफ सदस्यों के साथ नवनियुक्त प्रबंधक खुशीराम यादव का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सेवानिवृति के बाद भी क्षेत्र के पूर्व सैनिकों और वीरांगनाओं के कल्याण के लिए वे हर समय तत्पर रहेंगे। प्रबंधक कमांडर खुशीराम यादव ने उनके स्वस्थ जीवन की कामना की।

समारोह में एआईपीआरओ कार्यालय की तरफ से उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया। इस मौके पर लेखाकार अजय कुमार, संजय शर्मा, रविन्द्र यादव, मनधीर सिंह चौहान, सतबीर यादव, राजकुमार, प्रवीण, रोहित, राजीव कुमार, एक्स सर्विसमेन लीग से कैप्टन सुभाष यादव, करतार सिंह, कैप्टन प्रताप सिंह, हरिओम, डॉ. अश्वनी कुमार, विक्रम सिंह, धन सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...