छात्र ने की शिक्षिका से छेड़छाड़:पलवल मे कोचिंग सेंटर पर विवाद; भाग रहे युवक की धुनाई, दोनों तरफ से FIR

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पलवल में कोचिंग सेंटर पर महिला अध्यापिका से सेंटर का ही एक छात्र जब छेड़छाड़ कर भाग रहा था तो साथी अन्य अध्यापकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं आरोपी छात्र ने भी अध्यापकों पर मारपीट कर जाति सूचक गालियां देने का आरोप लगाया है। कैंप थाना पुलिस ने दोनों की तरफ से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि एक कोचिंग सेंटर की अध्यापिका ने दी शिकायत में कहा है कि वह उसके कोचिंग सेंटर में कुछ युवक लड़कियों को बाथरुम के पास गंदी नजरों से देखते थे। 11 जून को कुछ युवक बाथरुम के पास खड़े हुए थे। उन्होंने उक्त युवकों से कक्षा में बैठने के लिए कहा तो कुछ छात्र तो चले गए, लेकिन कारना गांव निवासी रोहताश नामक छात्र उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

पकड़ कर बुलाई पुलिस

पीड़िता के शोर मचाने पर सेंटर के अन्य अध्यापक मौके पर पहुंच गए और आरोपी छात्र रोहताश को मौके पर ही पकड़ लिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी छात्र रोहताश ने उसे व अध्यापकों को धमकी देते हुए कहा कि यदि उसे नहीं छोड़ा तो वह सभी को जान से खत्म कर देगा। इसी दौरान सेंटर से 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर घटना की सूचना देकर मौके पर बुला लिया। उन्होंने आरोपी छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया।

छात्र का ये है आरोप

वहीं, मामले में आरोपी छात्र रोहताश ने भी कैंप थाना में दी शिकायत में कहा है कि उसने दस जून को उक्त कोचिंग सेंटर में दाखिला लिया था। 11 जून को उसने सेंटर में तीन क्लास लेने के बाद करीब सवा 11 बजे वह पानी पीने के लिए जा रहा था। उसी दौरान सेंटर में मौजूद दिनेश नाम के अध्यापक ने उसे रोक लिया और उसे जाति सूचक गालियां देकर अपमानित किया।

उसी दौरान वहां अध्यापक दिनेश के अलावा अनूप व दीपक भी पहुंच गए। पीडित का आरोप है कि उक्त सभी ने उसे बुरी तरह से मारा पिटा है। पुलिस ने रोहताश का मेडिकल करा लिया और उसकी शिकायत पर रोहताश, दिनेश व अनूप के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।