हत्या करके रेवाड़ी में फेंका गया शव:NH-48 से सटे गांव गढ़ी रोड पर मिली लाश; शरीर पर चोट के कई निशान

रेवाड़ी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे (NH-48) से सटे गांव गढ़ी रोड पर एक महिला की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। महिला की हत्या की गई है और अंदेशा लगाया जा रहा है कि उसकी लाश यहां लाकर फेंक दी गई। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मंगलवार देर रात करीब पौने 11 बजे धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस को सूचना मिली कि 28 से 30 साल की एक महिला की लाश दिल्ली-जयपुर हाईवे से गांव गढ़ी की तरफ जाने वाले रास्ते पर सड़क किनारे पड़ी है। सूचना देने वाला प्राइवेट बस का चालक उस वक्त बस लेकर वहां से गुजर रहा था।

बस की लाइट सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ी महिला की लाश पर पड़ी तो उसने बस रोककर उतर कर देखा और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला के चेहरे पर चोट के काफी निशान मिले। गले में चुन्नी भी बंधी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।

सेक्टर-6 थाना पुलिस का कहना है कि संभवत: महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव यहां लाकर फैंका गया। महिला के शरीर पर चोट के काफी निशान हैं। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने आसपास के जिलों में भी महिला की शिनाख्त को लेकर फोटो संबंधित थानों में भेजी है।