गुरुग्राम में कैप्टन के घर में घुसे चोर:डायमंड और सोने के गहने चुराए; पॉश इलाके सुशांत लोक की वारदात

गुरुग्राम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में स्थित पॉश इलाके सुशांत लोक के फेज-1 में चोरों ने कैप्टन के घर में चोरी कर ली। चोर घर से महंगी कीमत के डायमंड और सोने के गहने तथा कैश चोरी करके ले गए हैं। सुशांत लोक थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कैप्टन विजय गोदारा अपनी पत्नी मीत के साथ गुरुग्राम के पॉश इलाके सुशांत लोक के फेज-1 में रहते हैं। शुक्रवार को वह पत्नी के साथ किसी काम से बाहर गए हुए थे। रात 10 बजे जब घर पहुंचे तो पिछला दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था और अलमारी का भी लॉक टूटा मिला।

सारा सामान बिखरा हुआ था। घर को चैक किया तो पत्नी के डायमंड और सोने के आभूषण के अलावा 10 हजार रुपए कैश गायब मिले। कैप्टन गोदारा ने इसकी सूचना तुरंत सुशांत लोक थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है।

कैप्टन विजय गोदारा ने पुलिस को बताया कि चोरी हुए गहनों में डायमंड का मंगल सूत्र, ईयर रिंग, डायमंड का घर, रूबी का घर, सोने का हार, डायमंड और मोती का घर, सोने का हार, डायमंड की अंगूठी, डायमंड का ब्रेसलेट, डायमंड की बालियां व ब्रांडेड घड़ियां शामिल हैं, 10 हजार रुपए कैश और अन्य सामान भी गायब है।

सुशांत लोक थाना पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली है, ताकि चोरों का पता लगाया जा सके। हालांकि अभी चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है।