रेवाड़ी में महिला के साथ दुष्कर्म:कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया; अश्लील फोटो क्लिक करके कर रहा ब्लैकमेलिंग

रेवाड़ी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में 24 साल की महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया और फिर अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करते हुए पैसों की डिमांड भी की। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के एक गांव की रहने वाले पीड़िता ने बताया कि आरोपी रवि से उसकी जान पहचान थी। 7 अगस्त 2019 को धोखे से आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। इसके बाद धारूहेड़ा बस स्टैंड के पास एक अनजान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया।

इस दौरान उसने अश्लील फोटो खींच ली। अब वह अश्लील फोटो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहा। आरोपी ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। आरोपी की धमकी से महिला डर गई, जिसकी वजह से उसने शिकायत नहीं दी। अब आराेपी बार-बार ब्लैकमेल कर रहा है।

आरोपी द्वारा बार-बार ब्लैकमेल किए जाने से तंग आकर पीड़िता ने धारूहेड़ा थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी रवि के खिलाफ धारा 328, 376, 384, 506, 509 के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।