गुरुग्राम के 5 स्टार होटल में बम की सूचना:एम्बियन्स मॉल का लीला होटल पुलिस और डॉग स्कवाड ने खंगाला, फेक कॉलर की तलाश जारी

गुरुग्राम2 महीने पहले
हरियाणा के गुरुग्राम स्थित लीला होटल में बम की सूचना के बाद होटल के बाहर खड़े स्टाफ व गेस्ट।

दिल्ली बॉर्डर पर बने गुरुग्राम के एम्बियन्स मॉल में बने फाइव स्टार होटल लीला में बम होने की सूचना ने हड़कंप मच गया। करीब डेढ़ घंटे तक बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वाड के अलावा पुलिस की टीमों ने पूरे होटल को खंगाला। जब पुष्टि हो गई कि होटल में बम नहीं है, उसके बाद ही पुलिस ने राहत की सांस ली।

मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे फाइव स्टार होटल लीला के लैंडलाइन नंबर पर एक अज्ञात शख्स ने कॉल की और बताया कि होटल में बम प्लांट किया गया है। इसके बाद होटल में अफरा-तफरी मच गई। होटल मैनेजमेंट ने इसकी सूचना तुरंत गुरुग्राम पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही ACP विकास कौशिक पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वाड, दमकल की गाड़ियों को भी बुलाया गया।

स्टाफ के सदस्य।
स्टाफ के सदस्य।

पुलिस ने होटल में ठहरे सभी गेस्ट और स्टाफ को बाहर निकालकर पूरे होटल को करीब डेढ़ घंटे तक सैनिटाइज किया, लेकिन इस दौरान पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तु या चीज नहीं मिली। ACP विकास चौधरी ने बताया कि होटल में बम रखने की सूचना देने वाले शख्स की पहचान करने के प्रयास जारी है। पता लगते ही उसे गिरफ्तारी करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस विभाग का साइबर सेल और क्राइम ब्रांच की टीमें कॉल करने वाले शख्स की तलाश कर रही हैं।

मौके पर खड़ी दमकल की गाड़ी।
मौके पर खड़ी दमकल की गाड़ी।

होटल में ठहरे थे विदेशी मेहमान

बता दें कि दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बिल्कुल दिल्ली बॉर्डर से सटे गुरुग्राम के सबसे बड़े एम्बियन्स मॉल में फाइव स्टार लीला होटल बना है। जिस वक्त होटल में बम रखने की सूचना मिली, उस समय होटल में काफी विदेशी मेहमान ठहरे हुए थे। बम हाेने की बात सुनकर एक बार तो होटल में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस टीमों ने बारीकी से सर्च ऑपरेशन चलाया और जब कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली तो स्टाफ व गेस्ट को अंदर भेज दिया गया।