गुरुग्राम में ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी कार:2 लोगों के आरपार हुए लोहे के सरिये; घायलों में एक महिला भी; आरोपी चालक फरार

गुरुग्राम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा में गुरुग्राम-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह लोहे के सरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से एक तेज रफ्तार कार घुस गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों के शरीर में सरिये आरपार हो गए। घायलों में एक महिला भी है। हादसे में घायल तीनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शनिवार सुबह करीब साढ़े 4 बजे दिल्ली से गुरुग्राम लोहे के सरियों से लदी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली आ रही थी। इसी दौरान एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-31 फ्लाई ओवर के पास MG हैक्टर गाड़ी गुजर रही थी, जो पीछे से आ रही ट्रॉली के अंदर जा घुसी। ट्रॉली पर लदे सरिये बाहर तक निकले थे।

मौके पर खड़ी सरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली।
मौके पर खड़ी सरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली।

जैसे ही कार सीधे ट्रॉली में घुसी, कार चला रहे व्यक्ति के कंधे और साथ बैठी महिला के शरीर से सरिया आरपार हो गया। कार में कुल 3 लोग सवार थे, जिनमें 2 युवतियां थीं। एक आगे बैठी थी और एक पीछे। आगे बैठी महिल के शरीर से ही सरिया आरपार हुआ है और उसकी हालत नाजुक है।

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। राहगीरों ने घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाला और निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार को जब्त किया। अभी घायलों की पहचान नहीं हो पाई है।