रेवाड़ी में युवक को घोंपा चाकू:खाना खाकर दोस्तों के साथ घूमने गया था; रास्ते में कर दिया हमला

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल रोहित। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल रोहित।

हरियाणा के रेवाड़ी जिला में एक युवक पर उसके दोस्तों ने ही चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा की चांद कॉलोनी में रहने वाले भानाराम का छोटा बेटा रोहित उसके साथ ही पिकअप गाड़ी चलाता है। बीती रात वह 10 बजे खाना खाने के बाद घर से बाहर टहलने गया था। तभी उसे रास्ते में चांद कॉलोनी निवासी तनुज व भूप विहार निवासी बिल्ली मिल गए। तीनों खेतों की तरफ घूमने चले गए। रास्ते में वापस लौटते वक्त मार्डन स्कूल के पास तनुज व बिल्ली ने अचानक उस पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

उसके शरीर पर आधा दर्जन वार किए और फिर कुछ लोगों को आता हुआ देख मौके से भाग गए। खून से लथपथ रोहित सीधे घर पहुंचा तो उसके परिजन घबरा गए। उसे फौरन रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

परिजन से उसे रोहतक ले जाने की बजाए रेवाड़ी के ही एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर सूचना के बाद अस्पताल पहुंची धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपी तनुज व बिल्ली के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। अभी झगड़े की असली वजह भी पता नहीं चल पाई है।