• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rewari
  • Haryana Panchayat Minister Devendra Babli's Statement Panchayati Elections In Haryana Will Be Held Only In September

रेवाड़ी पहुंचे पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली:बोले- सितंबर महीने में ही होंगे चुनाव, जेजेपी सिंबल पर नहीं लड़ेगी इलेक्शन

रेवाड़ी6 महीने पहले

हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली शुक्रवार को पहली बार रेवाड़ी पहुंचे। रेस्ट हाउस में JJP के पदाधिकारियों के साथ पंचायती चुनाव को लेकर बैठक की। इसके साथ ही अधिकारियों के साथ भी उन्होंने मीटिंग की।

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए देवेन्द्र बबली ने कहा कि हरियाणा में पंचायती चुनाव सितंबर माह में ही होंगे। जल्द ही तारीखों को लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी जाएगी। इस दौरान देवेन्द्र बबली ने कहा कि पंचायती चुनाव भाईचारे का है। इसलिए जेजेपी पार्टी सिंबल पर यह चुनाव नहीं लड़ेगी।

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले रेवाड़ी पहुंचे हरियाणा के चुनाव आयुक्त धनपत सिंह ने भी कहा था कि सितंबर में पंचायत चुनाव एक ही चरण में कराए जाएंगे। हालांकि कुछ दिन से पंचायती चुनाव को लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही हैं। कोर्ट में केस पेंडिंग होने का हवाला देकर चुनाव में देरी की चर्चा भी खूब हुई, लेकिन अब मंत्री के बयान से साफ है कि सितंबर में ही चुनाव होंगे।

मंत्री बनने के बाद पहली बार रेवाड़ी पहुंचे देवेन्द्र बबली को गार्ड ऑफ ऑर्नर देते हुए पुलिस के जवान।
मंत्री बनने के बाद पहली बार रेवाड़ी पहुंचे देवेन्द्र बबली को गार्ड ऑफ ऑर्नर देते हुए पुलिस के जवान।

पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए पार्टी पूरी तरह गंभीर है और इसके लिए लगातार प्रयास जारी है। दक्षिणी हरियाणा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम चल रहा है।

इसके साथ ही मंत्री ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। मंत्री बबली ने कहा कि विधानसभा चुनाव तक उनकी पार्टी की तरफ से घोषणा पत्र में जितने भी वादे किए थे उन्हें पूरा किया जा रहा है।