बहादुरगढ़ में गन पॉइंट पर लूटपाट:महिला की कनपटी पर पिस्तौल तानी; 10 हजार से भरा बैग छीना; विरोध करने पर सिर पर वार

बहादुरगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर में रविवार देररात बदमाशों ने एक महिला से 10 हजार रुपए की नकदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के सिर पर पिस्टल के बट से हमला किया। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ में सेक्टर-6 स्थित पुलिया नंबर-3 निवासी मंजू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने घर के पास प्रियंका जनरल स्टोर नाम से परचून की दुकान की हुई है। रविवार रात करीब पौने 10 बजे वह अपनी दुकान बंद कर रही थी कि दो युवक पिस्टल लेकर दुकान पर आए और कनपटी पर पिस्तौल तान दी।

बदमाशों ने धमकाते हुए रुपए से भरा बैग छीन लिया। महिला ने जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो एक बदमाश ने उसके सिर पर पिस्टल के बट से तीन-चार वार किए और फिर भाग गए। दुकान पर काम करने वाले एक युवक ने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा भी किया, लेकिन बाइक की स्पीड ज्यादा होने की वजह से बदमाश हत्थे नहीं चढ़ पाए।

मंजू की मानें तो बैग में 10 हजार रुपए कैश थे। उसने काफी शोर मचाया, लेकिन जब तक भीड़ एकत्रित होती, बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए। मंजू ने इसकी सूचना तुरंत सेक्टर-6 थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस ने भी नाकाबंदी की, लेकिन बदमाश गिरफ्त में नहीं आ सके। पुलिस ने फरार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...