वेतन मांगने पर कर्मचारी से बर्बरता:पलवल में ठेकेदार ने कर्मी के प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर से हवा भरी; हालत गंभीर

पलवल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में एक कंपनी के कर्मचारी से बर्बरता का मामला सामने आया है। आरोप हे कि कर्मचारी ने वेतन मांगा तो जेपी पंचिंग कंपनी के मालिक की शह पर ठेकेदार व अन्य ने उसके प्राइवेट पार्ट में प्रेशर से हवा भर कर उसकी हत्या का प्रयास किया। उसके साथ बुरी तरह से मारपीट भी की गई। गदपुरी थाना पुलिस ने कंपनी मालिक व अन्य पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गदपुरी थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास के अनुसार, एक व्यक्ति ने दी शिकायत में कहा है कि उसका भाई पृथला गांव के निकट स्थित जेपी पंचिंग कंपनी में नौकरी करता है। उसके भाई ने उसे बताया था कि वेतन को लेकर ठेकेदार अजीम खान, एचआर हैड देवेंद्र कौशिक व कर्मचारी इंद्राज उसे परेशान करते है और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हैं।

पीडित का कहना है कि 24 अगस्त को उसका भाई रोजाना की तरह कंपनी में ड्यूटी पर गया था। उसी दिन उसके पास देर शाम सूचना आई कि उसके भाई के साथ कंपनी में मारपीट की गई है और एयर प्रेशर से उसके भाई के प्राइवेट पार्ट में हवा भरकर जान से मारने का प्रयास किया गया है। जिससे उसकी तबीयत अधिक खराब है और उसे उपचार के लिए ईएसआई अस्पताल फरीदाबाद ले जाया गया है।

सूचना मिलते ही वह अस्पताल पहुंचा तो उसका भाई आपातकालीन कक्ष में दाखिल था। जिसकी हालात नाजुक होने के कारण उसे पार्क अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में पीडित को उसके भाई ने बताया कि कंपनी मालिक नरेश अग्रवाल की मिलीभगत से इंद्राज ने एअर प्रेशर से हवा भरकर मुझे जान से मारने की कोशिश की, उस समय मौके पर ठेकेदार अजीम खान व एचआर हैड देवेंद्र भी मौजूद थे और उसके साथ गाली-गलौच कर इंद्राज को उसे जान से मारने के लिए उकसा रहे थे।

पुलिस ने पीडित के भाई की शिकायत पर कंपनी मालिक नरेश अग्रवाल, ठेकेदार अजीम खान, एचआर हैड देवेंद्र कौशिक व कर्मचारी इंद्राज के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी।