पानी की सप्लाई:खराब पानी की समस्या और सेमेस्टर के रिजल्ट जल्द घोषित करने के लिए इनसो ने सौंपा ज्ञापन

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा- समाधान नहीं होने तक टैंकर के माध्यम से हो पानी की सप्लाई

​​​​​जजपा छात्र इकाई इनसो की ओर से इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय में खराब पानी की समस्या और रिजल्ट में देरी को लेकर रजिस्ट्रार प्रमोद भारद्वाज को ज्ञापन सौंपा गया। इकाई के यूनिवर्सिटी अध्यक्ष रवि मसीत ने कहा कि यूनिवर्सिटी में पानी की समस्या है, या तो पानी मिलता ही नहीं है, अगर होता है तो पीने लायक नहीं होता है।

यूनिवर्सिटी में दूर-दराज से विद्यार्थी पढ़ने के लिए आते हैं और जब उनको पीने का पानी अच्छा नहीं मिलेगा तो फिर बीमार हो जाएंगे और अपनी पढ़ाई को जारी नहीं रख पाएंगे। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या बहुत ही जटिल समस्या है, जब तक इस समस्या का समाधान ना हो तब तक यूनिवर्सिटी प्रशासन टैंकर के जरिए यूनिवर्सिटी में पानी मंगवाए और जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करवाएं।

साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत से विषयों के रिजल्ट अभी बाकी है, जो जल्द से जल्द घोषित किए जाने चाहिए, जिससे विद्यार्थी अपने भविष्य के फैसले अच्छी तरीके से ले सकें। रजिस्ट्रार प्रमोद भारद्वाज ने जल्द सभी समस्याओं को पूरा करने का आश्वासन दिया है।

इस मौके पर आकाश, अश्वनी, अनूप, ओमवीर, भारत, दुष्यंत, दिगंबर, अमन, रवि, गौरव, राहुल, यमन, दीपेश, दीपक, विष्णु, सुशांत, अजय, योगेश, जयकांत, लव, ललित, राजीव, अनमोल, ताहिर, अंकित, हरीश, हिमांशु, मनोहर, दीपांशु, संजीव, अक्षय, अमित, विनोद, कुलदीप, ललित, आजाद, गौरव, मनजीत व मनीष सहित अन्य विद्यार्थी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...