बेखौफ बदमाश:गृहमंत्री के पीएसओ सहित उनके चाचा के मकान से 1.75 लाख कैश सहित जेवर चोरी

रेवाड़ी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में चोरियों की ताबड़तोड़ वारदातों के बाद बदमाशों ने जिला के गांव चिल्हड़ निवासी दिल्ली पुलिस के जवान और गृहमंत्री अमित शाह के पीएसओ के घर में ही सेंध लगा दी। इतना ही नहीं चोरों ने पीएसओ के चाचा के मकान में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया और यहां से भी 1.75 लाख कैश के साथ जेवरात चुरा ले गए। हालांकि पीएसओ के घर से चांदी के सिक्के और 2 किलो देसी घी चोरी किया गया है।

चोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मुआयना कार्रवाई के साथ फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर फिंगर प्रिंट उठवाए हैं। फिलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने मौके से एक चाकू भी बरामद किया है। जिले के गांव चिल्हड़ निवासी नरेंद्र यादव दिल्ली पुलिस में कार्यरत है और फिलहाल गृहमंत्री अमित शाह के पीएसओ लगे हुए हैं। उनके साथ ही उनके चाचा दयानंद यादव का मकान है जो कि बीएसएफ के इंस्पेक्टर पद से रिटायर्ड है।

शुक्रवार की रात को नरेंद्र सिंह अपने घर पर ही आए हुए थे परिवार के साथ मकान में सोए हुए थे। रात को उनके घर में घुसे चोरों ने पहले उनके चाचा के घर और उसके बाद उनके घर में सेंध लगा दी। चोरों ने उनके चाचा के मकान के कमरे का ताला तोड़कर 1.75 लाख रुपए की नकदी के साथ दो जोड़ कुंडल, टोपस, झुमकी, अंगूठी, सोने की चूड़ी, पायजेब चुरा ले गए।

घटना के समय उनके चाचा अपने प्लॉट में सोने गए हुए थे और शनिवार सुबह वह घर पर आए तो चोरी का पता चला। इसके बाद वह उनके घर पहुंचे और बाद अपने घर आए तो उनके भी एक कमरे की संदूक का ताला टूटा हुआ मिला। चोर पीएसओ के घर से 20 चांदी के सिक्कों के साथ 2 किलो देशी घी चुरा ले गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मुआयना कार्रवाई के बाद चोरी का केस दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...