झज्जर में ज्वैलर को वसूली की धमकी:बदमाश फोन करके बोला-24 लाख दो; वरना तुझे और तेरे बेटे को मार देंगे

झज्जर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के झज्जर शहर में एक ज्वैलर को जबरन वसूली के लिए धमकी मिली है। बदमाश ने उससे 24 लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर बेटे को और उसे जान से मारने की धमकी दी। झज्जर सदर पुलिस ने आरोपी बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, झज्जर जिले के गांव दादरी तोए निवासी नरेश कुमार ने गांव में ही ललित ज्वैलर्स के नाम से दुकान की हुई है। नरेश की मानें तो 23 जून को दादरी तोए का रहने वाला सन्नी उनके घर आया और बोला कि 24 लाख दो वरना तुझे और तेरे बेटे को उठा ले जाउंगा। नरेश ने सन्नी से पूछा कि उसने तो कोई पैसे नहीं ले रखे, फिर वह किस बात के पैसे मांग रहा है।

इस पर सन्नी ने कहा कि तेरे पास रहने वाले तेरे मामा के लड़के राजेश ने पैसे लिए हुए हैं, जबकि सन्नी के साथ राजेश का भी किसी तरह का कोई लेनदेन नहीं मिला। आरोपी उस दिन तो घर से चला गया, लेकिन व्हाट्सऐप कॉल करनी शुरू कर दी। नरेश ने उसकी कॉल नहीं उठाई तो 8 अगस्त को सन्नी और उसके 6-7 साथी ने उसे याकुबपुर में रोक लिया।

सन्नी ने धमकी दी कि व्हाट्सऐप कॉल क्यों नहीं उठाई। उसका फोन भी छीन लिया। धमकी दी कि 2 दिन का समय है, चुपचाप पैसे दे देना, वरना अंजाम बुरा होगा। इसके बाद 11 अगस्त की रात सन्नी ने नरेश के नंबर पर फिर व्हाट्सएप कॉल की और 24 लाख रुपए मांगे और उसे व उसके बेटे को जान से मारने की बात की।

लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर नरेश ने सदर पुलिस को सूचना दी और बताया कि सन्नी के साथ उसका कोई लेन देन नहीं है। आरोपी उससे जबरन वसूली करना चाहता है। सदर पुलिस ने जांच के बाद सन्नी के खिलाफ धारा 384, 387, 506 IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है।