रिक्त पदों को लेकर भी मांगी गई है जानकारी:रोडवेज में लंबे समय से जमे टीएम, डब्ल्यूएम और स्टोर परचेज अधिकारियों की सूची तलब

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोडवेज में लंबे समय से एक ही स्थानों पर जमे अधिकारियों पर मुख्यालय की नजर पड़ गई है। मुख्यालय की तरफ से प्रदेश के सभी डिपो में कार्यरत यातायात प्रबंधक, वर्क्स मैनेजर (डब्ल्यूएम) और स्टोर परचेज अधिकारियों की सूची तलब की है। इसमें संबंधित अधिकारियों की तैनाती कब से है और कितने डिपो में यह पद रिक्त है की जानकारियां मांगी है। सभी डिपो की तरफ से यह जानकारी भेजने के बाद अब डिपो से लेकर मुख्यालय तक हलचल तेज हो गई है।

रोडवेज के निदेशक की तरफ से जारी किए गए पत्र में हालांकि टीम के साथ जीएम की भी तैनाती की जानकारी मांगी गई है। इसमें खास बात यही मानी जा रही है कि डब्ल्यूएम और स्टोर परचेज अधिकारी स्तर की जानकारी मांगना महत्वपूर्ण है। हालांकि अभी इसके पीछे रोडवेज प्रबंधन का मकसद क्या है ? यह तो क्लियर नहीं है कि लेकिन माना जा रहा है कि परचेज अधिकारियों का तबादला तय है।

रोडवेज मुख्यालय की तरफ से पिछले सप्ताह मांगी गई इस डिटेल्स के बाद सभी डिपो की तरफ से यह जानकारी भेजी गई है। स्टोर परचेजर के पदों पर कर्मचारियों की तैनाती लंबे समय से ही एक डिपो में बनी हुई है और इनके तबादलों की भी सूची भी काफी समय से आई नहीं है।

सूची जाने के बाद डिपो से लेकर मुख्यालय तक हलचल हुई तेज

रोडवेज प्रबंधन ने टीएम के साथ जीएम के भी रिक्त पदों के बारे में जानकारी मांगी है। इसके अलावा वर्क्स मैनेजर और स्टोर परचेजर के भी रिक्त पदों की भी डिटेल्स मांगी है, जिससे जिन डिपो में यह पद रिक्त चल रहे हैं उनको भी संभावना है कि यह अधिकारी मिल जाएं।

खबरें और भी हैं...