धोखाधड़ी का मामला:बुजुर्ग महिला को बुआ बना बातों में उलझाया और ले भागा 5 हजार रुपए

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के नाईवाली चौक के समीप एक पैदल जा ही 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला को एक शातिर ने बुआ बनाकर बातों में उलझा लिया और 5 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक आरोपी वहां से निकल भागा। तत्पश्चात महिला ने वहां से गुजर रहे लोगों को अपने साथ हुई ठगी के बारे में बताया जिस पर उन्होंने उन्हें थाना पहुंचाया। शिकायत मिलने के बाद शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव राजपुरा इस्तमुरार निवासी संतरा देवी ने बताया कि वह 23 मई को गर्ल्स स्कूल के समीप स्थित इलेक्ट्रिक दुकान से कूलर की मोटर की केबल लेने आई थी। सामान खरीदने के बाद वह पैदल ही नाईवाली चौक पर जा रही थी। सेंडपाइपर के पास पहुंचने के बाद वहां खड़े एक युवक ने अपने पास बुलाकर कहा कि बुआ जी धूप है कुछ देर के लिए बैठ जाओ।

इसके बाद वह सेंडपाइपर के अंदर पार्क में ले गया और उन्हें बुआ कहते कहा कि काम के लिए कुछ पैसे कम पड़ गए हैं। इस पर बुजुर्ग महिला ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है। लेकिन शातिर ने महिला के पास से 5 हजार रुपए ले लिए और उन्हें जल्द आने का झांसा देकर चला गया।

पीड़िता शोर मचाते हुए आरोपी के पीछे भी गई लेकिन वह चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद पीड़िता ने आसपास के लोगों को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें पुलिस थाना में पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...