रेवाड़ी में युवक की चाकू से गोदकर हत्या:पिता ने ही उतारा मौत के घाट; घरेलू कलह की भेट चढ़ा तरूण

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी शहर से सटे गांव ढालियावास में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को किसी और ने नहीं, बल्कि उसके ही पिता ने अंजाम दिया। आरोपी पिता फरार है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव ढालियावास निवासी तरूण (22) का अपने पिता सतीश कुमार के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। सतीश इस कदर तैश में आया कि उसने तरूण पर चाकू से एक-दो नहीं, बल्कि कई वार किए। गंभीर रूप से घायल तरूण को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से भाग गया।

शुक्रवार की दोपहर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम कराया तथा मां संतोष की शिकायत पर आरोपी पिता सतीश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। गुरुवार की रात हुए झगड़े के बाद सतीश काफी गुस्से में आ गया और उसने चाकू से तरूण को बुरी तरह गोद दिया।

मॉडल टाउन थाना प्रभारी रणसिंह ने बताया कि मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी सतीश की तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। हालांकि यह पता चला है कि घरेलू कलह के चलते ही सतीश ने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं दूसरी तरफ हत्याकांड की वजह से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।