शिकायत:निजी बस ऑपरेटरों पर जीएम कार्यालय के सेवादार से अभद्रता का लगा आरोप

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोडवेज महाप्रबंधक कार्यालय में मंगलवार को शिकायत के सिलसिले में उनसे मिलने गए दो निजी बस ऑपरेटरों पर विभाग के सेवादार ने अभद्रता कर जबरन कार्यालय में घुसने का आरोप लगाया है। आरोप है कि इसके बाद दोनों जीएम के ऑफिस में घुस गए जिसको लेकर अधिकारियों से भी तल्खी हो गई। विवाद की जानकारी मिलने के पश्चात रोडवेज यूनियन के पदाधिकारी भी पहुंच गए और घटना को लेकर रोष प्रकट किया।

जीएम कार्यालय के सेवादार(चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी) अमित कुमार ने इस मामले को लेकर स्वयं भी महाप्रबंधक को शिकायत देते हुए बस ऑपरेटरों पर न केवल बदसलूकी अपितु धक्कामुक्की तक का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर को करीब सवा 12 बजे निजी बस ऑपरेटर नवीन एवं राजसिंह महाप्रबंधक रविश हुड्‌डा से मिलने के लिए पहुंचे थे।

उनके आने के बाद उन्होंने जीएम को उनके नाम की स्लिप भेज दी, जिसके बाद महाप्रबंधक की तरफ से कहा गया कि 5-10 मिनट बैठ जाएंगे। आरोप है कि जब अमित कुमार ने दोनों से कुछ समय बैठने को कहा तो उन्होंने उसके साथ अभद्रता करते हुए धक्कामुक्की और फिर जबरन ऑफिस में घुस गए। ऐसे में इस बात को लेकर कर्मचारियों की भी उनके साथ तल्खी हो गई जिससे मामला बढ़ गया। सेवादार के साथ अभद्रता पर होगी कार्रवाई : जीएम

दोनों बस ऑपरेटरों की तरफ से सीएम विंडो में शिकायत की हुई है जिसको लेकर उन दोनों को कार्यालय में बुलाया हुआ था। सेवादार की तरफ से उन्हें सूचना दी गई थी लेकिन उस समय अपने अधिकारियों के साथ था, इसलिए कुछ समय इंतजार करने को कहा। इसी दौरान दोनों ने सेवादार से अभद्रता की। इसको लेकर शिकायत मिली गई है जिसमें हम कार्रवाई करेंगे।-रविश हुड्‌डा, जीएम, रोडवेज।

खबरें और भी हैं...