हरियाणा अस्पताल में गर्लफ्रेंड का केक काटने पर हंगामा:रेवाड़ी में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़ा, लव-जिहाद बता हंगामा किया

रेवाड़ी13 दिन पहले

हरियाणा के रेवाड़ी में गर्लफ्रेंड के बर्थडे का केक कटवाने पहुंचे मुस्लिम समुदाय के एक युवक को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नागरिक अस्पताल में पकड़ लिया। साथ ही लव जिहाद का अंदेशा जताते हुए पुलिस को शिकायत दी। सिटी पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर उसे छोड़ दिया।

सोनीपत का युवक, गर्लफ्रैंड किडनी वार्ड में नर्स
दरअसल, सोनीपत जिले का रहने वाले एक युवक बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड के बर्थडे का केक कटवाने नागरिक अस्पताल जा रहा था। उसकी गर्लफ्रेंड नागरिक अस्पताल के किडनी वार्ड में बतौर नर्स कार्यरत है। मुस्लिम युवक के साथ उसका एक दोस्त भी था।

युवक गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट में लेकर आया था।
युवक गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट में लेकर आया था।

केक पर हिंदू नाम लिखते देख पीछा शुरू किया
नागरिक अस्पताल जाने से पहले दोनों एक बेकरी पर केक बनवा रहे थे। इसी दौरान वहां खड़े बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की नजर उस पर पड़ गई। युवक ने केक पर अपनी गर्लफ्रेंड का नाम लिखवाया। चूंकि लड़की हिंदू समुदाय से है। इसलिए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

किडनी वार्ड में केक कटवाते पकड़ा
गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए युवक सीधे नागरिक अस्पताल के किडनी वार्ड में केक लेकर पहुंच गया। जैसे ही दोनों केक काटने लगे, उसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। उन्होंने युवक व उसके दोस्त को पकड़ लिया। साथ ही नागरिक अस्पताल के चिकित्सकों को मौके पर बुला लिया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऐसे कोई किडनी वार्ड में केक कटवाने की अनुमति कौन दे सकता है। साथ ही अस्पताल में आने-जाने वाले लोगों का रिकॉर्ड नहीं रखा जा रहा।

नागरिक अस्पताल में मौजूद भीड़।
नागरिक अस्पताल में मौजूद भीड़।

थाना में दोनों युवकों से हुई पूछताछ
सूचना के बाद सिटी पुलिस भी नागरिक अस्पताल पहुंची और दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लव-जिहाद की आशंका जाहिर करते हुए शिकायत दी। बाद में पुलिस ने काफी देर दोनों युवकों से पूछताछ की। साथ ही उनके परिजनों से भी बात की। इस दौरान युवक-युवती ने बताया कि वह आपस में दोस्त है। युवक ने बताया कि वह कई सालों से लड़की को जानता है। सिर्फ उसके बर्थडे पर केक कटवाने के लिए ही आया था। पुलिस ने सारी पूछताछ करने के बाद दोनों युवकों को छोड़ दिया है।