रेवाड़ी में अहाता पर CM फ्लाइंग की रेड:अवैध रूप से चल रहा था; शराब पी रहे थे लोग, लाइसेंस नहीं दिखा पाया संचालक

रेवाड़ी11 दिन पहले

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में अवैध रूप से संचालित एक अहाता पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान उनके साथ आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। अहाता संचालक के खिलाफ सेक्टर-6 थाना में शिकायत दी गई है।

आबकारी विभाग के साथ मिलकर की रेड
मिली जानकारी के अनुसार, सीएम फ्लाइंग की टीम को सूचना मिली थी कि औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में भिवाड़ी मोड़ के पास शराब ठेके के निकट एक अहाता अवैध रूप से चल रहा है। सूचना के बाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने आबकारी विभाग की टीम को साथ लिया और अहाता पर रेड कर दी।

अहाता में बैठे हुए लोग।
अहाता में बैठे हुए लोग।

नहीं मिले कोई दस्तावेज
सीएम फ्लाइंग की टीम में आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर कुणाल व सतेन्द्र सिंह को भी शामिल किया गया। छापेमारी के दौरान अहाता में बहुत सारे लोग शराब पीते हुए नजर आए। अहाता चलाने वाले शख्स से जब दस्तावेज मांगे तो उसके पास कुछ नहीं मिला। सीएम फ्लाइंग की टीम ने मौके पर पूरी रिकॉर्डिंग भी की। इसके साथ ही अहाता चलाने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी गई है।

काफी संख्या में चल रहे अहाता
दरअसल, शराब पीने के लिए ठेके के पास ही आबकारी विभाग की तरफ से अहाता चलाने का लाइसेंस दिया जाता है। कोरोना के बाद इनकी संख्या काफी कम हो गई थी, लेकिन पिछले एक साल के दौरान रेवाड़ी जिले में 40 से ज्यादा ऐसे अहाते हैं, जो बगैर लाइसेंस के चल रहे हैं। इनमें रेवाड़ी शहर के अलावा धारूहेड़ा व बावल में काफी सारे अहाते अवैध रूप से चल रहे हैं।