बहादुरगढ़ थाने से 100 मीटर दूर स्नैचिंग:कंपनी कर्मचारी से स्कूटी सवार 2 बदमाशों ने छीना फोन, पुलिस केस दर्ज

बहादुरगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले में पुलिस थाना से चंद कदम की दूरी पर एक कंपनी कर्मचारी को बदमाशों ने लूट लिया। ड्यूटी से लौटते वक्त कर्मचारी मोबाइल फोन पर बात कर रहा था, तभी पीछे से आए बदमाशों ने फोन छीन लिया। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के सेक्टर-2 में रहने वाले नागेन्द्र शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक जिले के सांपला स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। बुधवार रात करीब 8 बजे रोजाना की तरह ड्यूटी ऑफ करके घर लौट रहा था। इस बीच वह सेक्टर-2 के कम्यूनिटी सेंटर के पास मोबाइल फोन पर बात करने लगा।

तभी पीछे से अचानक स्कूटी पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने उसका फोन छीन लिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता बदमाश भाग गए। इस दौरान कुछ दूर तक नागेन्द्र ने उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। जिस जगह वारदात हुई उससे 100 मीटर दूर सेक्टर-6 पुलिस थाना है, इसके बावजूद स्नैचिंग हो गई।

ऐसे में जब पुलिस थाना के पास ही लोग सुरक्षित नहीं है तो शहर में अन्य जगह आम लोग कैसे सुरक्षित होंगे, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। नागेन्द्र ने वारदात के तुरंत बाद इसकी सूचना पुलिस को भी दी, लेकिन पुलिस नाकाबंदी करने के अलावा कुछ नहीं कर सकी। पुलिस ने नागेन्द्र की शिकायत पर स्नैचिंग का केस दर्ज कर लिया है।