गुरुग्राम में एक्सीडेंट के बाद कार में आग:तेज रफ्तार और नशा बना हादसे का कारण; ट्रक पलटा, इको कार भी क्षतिग्रस्त

गुरुग्राम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में नशे में धुत रईसजादों को रफ्तार का ऐसा जुनून चढ़ा कि हाईवे पर अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे से आ रहे ट्रक से उनकी कार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक पलट गया और गाड़ी में आग लग गई। इतना ही नहीं ट्रक की चपेट में आने से एक इको कार भी क्षतिग्रस्त हुई। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार तड़के सुबह करीब 4 बजे एक एक कार दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली की तरफ से आ रही थी कि हाईवे पर सिग्नेचर टावर के पास अचानक कार ने ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रहे ट्रक चालक को संभलने का मौका ही नहीं मिला। टक्कर लगते ही गाड़ी में सवार चार लड़के और एक लड़की नीचे उतर गए और फिर कार में आग लग गई। टक्कर लगने के बाद पलटे ट्रक की चपेट में एक इको कार आ गई।

हादसे के बाद पलटा हुआ ट्रक।
हादसे के बाद पलटा हुआ ट्रक।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार में सवार सभी लोग नशे में धुत थे और कार की स्पीड भी बहुत ज्यादा थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे के बाद बाहर निकले पांचों लोगों से ठीक से खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था, जबकि पुलिस को कार सवार युवकों ने बताया कि कार के आगे अचानक कुत्ता आ जाने की वजह से उन्होंने ब्रेक लगाए, जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे में कार सवार युवकों के अलावा ट्रक चालक बुरी तरह घायल हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

पलटी हुई इको कार।
पलटी हुई इको कार।

पुलिस का कहना है कि कार सवार युवक व युवती हलद्वानी के रहने वाले हैं और किसी होटल पर खाना खाकर वापस लौट रहे थे। पांचों का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। इधर घायल ट्रक चालक की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है।