रेवाड़ी में मिली मां-बेटी की लाश:घर में दोनों की संदिग्ध हालात में मौत, पति फरार; 6 साल पहले की लव मैरिज

रेवाड़ी2 महीने पहले
साक्षी अपने पति दिनेश और बच्ची के साथ। - Dainik Bhaskar
साक्षी अपने पति दिनेश और बच्ची के साथ।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक महिला और उसकी 4 साल की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। दोनों के शव घर में ही पड़े मिले। महिला का पति घर से गायब है। परिजनों ने पति पर ही हत्या करने का संदेह जताया है। इसी आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कर लिया है। वहीं दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए।

बता दें कि करनाल जिला निवासी दिनेश व साक्षी (28) ने 6 साल पहले लव मैरिज की थी। पिछले काफी समय से दिनेश पत्नी और 4 साल की बेटी अवनी के साथ रेवाड़ी शहर के कृष्णा नगर में किराये पर रह रहा है। दिनेश औद्योगिक क्षेत्र बावल में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है।

रेवाड़ी अस्पताल पहुंचे परिजन जानकारी देते हुए।
रेवाड़ी अस्पताल पहुंचे परिजन जानकारी देते हुए।

शुक्रवार देर शाम पड़ोस में ही रहने वाले किरायेदार की बेटी अवनी के पास उनके घर में खेलने के लिए गई थी। वहां घर में साक्षी और अवनी दोनों बेसुध पड़ी थीं। बच्ची ने वापस घर आकर अपने परिजनों को बताया। पड़ोसी किरायेदार के कमरे में पहुंचे तो साक्षी और उसकी बेटी अवनी दोनों मृत मिले।

किरायेदारों ने ही इसकी सूचना मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने दिनेश से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। वह घर से फरार है।

ऐसे में पुलिस को शक है कि दिनेश ने ही दोनों की गला दबाकर हत्या की। पुलिस के अनुसार साक्षी गर्भवती थी। दोनों की मौत की जानकारी साक्षी के परिजनों तक पहुंचा दी गई है। पुलिस का कहना है कि दिनेश की तलाश की जा रही है। उसके बाद ही दोनों की मौत से पर्दा उठ पाएगा। मॉडल टाउन पुलिस ने दिनेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

परिजनों का आरोप दोनों की हत्या की

साक्षी के भाई जलालूदीन ने कहा कि ईद पर बहन का फोन आया था। वह खुद को परेशान बता रही थी। हमे सूचना मिली तो पुलिस के साथ कमरे पर पहुंचे। साक्षी की गर्दन पर निशान है। दोनों ही हत्या की गई है। हत्या के बाद आरोपी पिछले रास्ते से फरार हुआ।