बहादुरगढ़ में गवाह पर हमला:महिला के साथ छेड़छाड़ मामले में दी थी गवाही; भागकर बचाई जान, आरोपी फरार

बहादुरगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले में छेड़छाड़ मामले में गवाह एक शख्स को रॉड से हमला करके घायल कर दिया गय है। सिर में चोट लगने की वजह से वह खून से लथपथ हो गया। जान बचाने के लिए उसने हिम्मत नहीं हारी और भागकर छिप गया। बहादुरगढ़ शहर थाना पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के राजीव विहार में रहने वाला सुनील गिल बहादुरगढ़-नजफगढ़ के बीच सवारियों की वैन चलाता है। देर शाम वह बहादुरगढ़ में बस स्टैंड के समीप गाड़ी लेकर खड़ा हुआ था। तभी 2 लड़के उसके पास पहुंचे और उसे गाड़ी से नीचे उतार दिया।

कुछ मिनट में बहादुरगढ़ के लाइन पार इलाके का रहने वाला कालू नाम का शख्स पहुंचा, जिसने उस पर रॉड से हमला कर दिया। साथ ही धमकी दी कि उसने उसके खिलाफ गवाही दी है तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। सिर में गंभीर चोट लगने के बावजूद सुनील भागता रहा।

शोर शराबे की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल सुनील ने बताया कि 4 माह पहले आरोपी कालू ने दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। उसके सामने हुई इस वारदात में वह बतौर गवाह है।

इसी बात की रंजिश कालू ने पाल रखी थी, जिसकी वजह से उस पर हमला किया गया। बहादुरगढ़ शहर पुलिस ने सुनील की शिकायत पर सुनील व उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।