रेवाड़ी में ट्रक चालक से लूटपाट:सायरन बजाते हुए आगे अड़ाई गाड़ी तो पुलिस समझकर रूका चालक, बदमाशों ने छीने 11 हजार

रेवाड़ी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ब्रेजा कार सवार बदमाशों ने एक ट्रक चालक को लूट लिया। बदमाशों ने पुलिस का सायरन बजाते हुए ट्रक के आगे गाड़ी अड़ाई और फिर सीधे ट्रक के कैबिन में घुस गए। चालक के साथ मारपीट करके 11 हजार छीन ले गए। कसौला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के जिला झुन्झुनु के पचलंगी (उदयपुरवटी) निवासी विक्रम जाट बुधवार को अपने ट्रक में बकरे भरकर दिल्ली के लिए चला था। ट्रक में पिछली साइड पर हेल्पर दिनेश, अकरम, नेमीचंद, गणेश व जगदीश बैठे हुए थे। रात साढ़े 12 बजे जैसे ही वह ट्रक लेकर दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पहुंचे।

हाईवे पर बावल के रूद्ध पुल के समीप पीछे से एक सफेद रंग की ब्रेजा कार आई। कार में सवार लोग पुलिस का सायरन बजा रहे थे, जिसकी वजह से उसने पुलिसकर्मी समझ ट्रक रोक दिया। उसके बाद बदमाशों ने गाड़ी आगे अड़ाई और फिर कार में सवार लोग ट्रक के दोनों ओर ड्राइवर और कंडक्टर साइड से कैबिन के अंदर घुस गए।

इससे पहले वह कुछ समझ पाता बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी और उससे 11 हजार रुपए छीन ले गए। गाड़ी में आगे के रजिस्ट्रेशन नंबर तो लिखे थे, लेकिन पीछे के नंबरों पर टेप लगी हुई थी। विक्रम ने लूट की वारदात की सूचना पुलिस को दी। कसौला थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।

पुलिस ने बदमाशों की तलाश में हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।