कार्रवाई:कंपनी सुपरवाइजर की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

धारूहेड़ा थाना पुलिस ने एक कंपनी के सुपरवाइज की हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी यूपी के जिला देवरिया के गांव समोपर मोहरा निवासी शैलेंद्र है। पुलिस ने हत्या के बाद शव को फेंकने में प्रयुक्त की गई बाइक के साथ मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया है।

धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि 10 अप्रैल की सुबह दिल्ली-जयपुर राजमार्ग स्थित एक बंद पड़ी फैक्ट्री की झाड़ियों से बोरी में बंद एक व्यक्ति का शव मिला था। मृतक के हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह पर कपड़ा लगाकर टेप बांधी हुई थी।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त बिहार के जिला रोहतास के गांव पडियारी निवासी सचिदानंद के रूप में की थी। जांच में सामने आया था कि सचिदानंद एक कंपनी में ठेकेदार के पास बतौर सुपरवाइजर काम करते थे और कौशिक कॉलोनी में किराए पर रहते थे।

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद एक आरोपी बिहार निवासी राजेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो वारदात में यूपी के शैलेंद्र का भी नाम सामने आया। आरोप है कि नौकरी नहीं दिलाने पर राजेश व शैलेंद्र ने सचिदानंद को अपने कमरे पर बुलाकर शराब पिलाई थी, उसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपियों ने शव को कट्‌टे में भरकर और मुंह पर टेप लगाकर फैक्ट्री के पास फेंक दिया। पुलिस ने शुक्रवार की रात को मुख्य आरोपी शैलेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...