बहादुरगढ़ में 2 वाहन चालकों से लूटपाट:ट्रक और पिकअप चालक को बनाया शिकार; कैश लूटकर ECO में भागे बदमाश

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के बहादुरगढ़ में बुधवार सुबह ECO कार सवार बदमाशों ने दो अलग-अलग स्थानों पर ट्रक और पिकअप चालकों से लूटपाट की। बदमाश दोनों चालकों से हजारों रुपए कैश लूट कर भाग गए। सिटी पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जिला प्रतापगढ़ के गांव सोनार का जितेंद्र कुमार सरोज दिल्ली के आजादपुर स्थित डेरावाल नगर में राज ग्रोवर का ट्रक चलाता है। बुधवार सुबह वह दिल्ली से झाड़ली ट्रक में सीमेंट भरने के लिए आ रहा था। रास्ते में बहादुरगढ़ पहुंचने पर उसे अचानक नींद आने लगी तो उसने सेक्टर-9 स्थित मेट्रो यार्ड के सामने बाईपास पर ट्रक रोका और उसी में सो गया। इसी दौरान एक दिल्ली नंबर की ECO कार में 5-6 लड़के ट्रक के पास पहुंचे। इनमें से एक ने पिस्टल और दूसरे ने चाकू ले रखा था। दोनों कैबिन में सो रहे जितेंद्र के पास पहुंचे। अंदर आते ही बदमाशों ने हथियार दिखाकर उसके पास से 4700 रुपए छीन लिए और फिर रोहतक की तरफ भाग गए।

जितेंद्र की माने तो बदमाश दिल्ली नंबर की गाड़ी में सवार थे। उसने बदमाशों का पीछा किया तो नया गांव चौक के पास उसे राजस्थान के सिंघाना का रहने वाला पिकअप चालक मिला। पिकअप चालक से जब कार के बारे में पूछा तो उसने बताया कि ECO सवार बदमाश उससे भी 1500 रुपए कैश छीन ले गए। दोनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।