घरेलू हिंसा:शिक्षक पति को बैट-तवे से पीटती थी पत्नी, पति ने सीसीटीवी लगवाए, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा के केस अक्सर सामने आते रहते हैं, लेकिन धारूहेड़ा के साथ लगते भिवाड़ी की अलवर बाइपास स्थित एक सोसायटी में एक शिक्षक पति अपनी पत्नी की हिंसा का शिकार हुआ है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पत्नी कभी बैट तो कभी तवे से पति पीटती हुई नजर आ रही हैं।

पति खुद को बचाने को इधर-उधर भागता नजर आ रहा है। भिवाड़ी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पत्नी के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। दंपती का वर्ष 2013 में प्रेम विवाह हुआ था। पीड़ित ने पत्नी पर मारपीट व उसके परिजनों को झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

पत्नी ने भी पति पर उसे फंसाने की साजिश करने का आरोप लगाया है। मामले में पत्नी का कहना है कि पिछले 5-6 साल से पति उसे प्रताड़ित करता आ रहा है। आठ साल का बेटा है। उसे कमरे में पीटता है, घर से बाहर निकाल देता है। शादी में जाने को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके वीडियो ड्राइंग रूम के सीसीटीवी में हैं। पति कमरे में उसे पीटता है और ड्राइंगरूम में आकर पिटने लगता है। पति ने उसे बदनाम कर छोड़ने की साजिश के तहत यह सब किया।

घरेलू हिंसा से संबंधित परिवाद कोर्ट के जरिए मिला है। शिक्षक ने पत्नी पर मारपीट जैसे आरोप लगाए हैं। पति के बयान हो चुके हैं। जांच रिपोर्ट कोर्ट को भेजेंगे। -जितेन्द्र सोलंकी, थाना प्रभारी, भिवाड़ी

बच्चे के सामने भी पिता को पीटा

मूल रूप से नारनौल के रहने वाले पीड़ित शिक्षक रेवाड़ी जिला के खरखड़ा राजकीय स्कूल में बतौर भौतिक विज्ञान प्रवक्ता कार्यरत हैं। अपनी शिकायत में बताया कि 24 अप्रैल को उसकी पत्नी ने भिवाड़ी स्थित फ्लैट अपने नाम कराने को लेकर क्रिकेट बैट से उसके साथ मारपीट की।

शिक्षक ने पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए घर में सीसीटीवी लगवा दिया। पिटाई के अलग-अलग दिन के वीडियो इसमें रिकार्ड हुए हैं। एक वीडियो में पत्नी बेटे के सामने पति की पिटाई करती दिखी है। पीड़ित ने बताया कि एक महीने से अपने घर भी नहीं जा रहा है।

खबरें और भी हैं...