पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंडी अटेली:हेल्थ इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मेडिकल बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम

मंडी अटेली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव मोहलड़ा निवासी अटेली हेल्थ इंस्पेक्टर की सोमवार संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसके शव का मेडिकल बोर्ड से मंगलवार पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। गमगीन माहौल में हुए अंतिम संस्कार स्वास्थ्य कर्मी व बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया हैं। अशोक कुमार की 6 माह पूर्व ही एमपीएचडब्ल्यू से हेल्थ इंस्पेक्टर की पदोन्नति होने पर अटेली में पोस्टिंग हुई थी।

जानकारी के अनुसार गांव मोहलड़ा निवासी 46 वर्षीय हेल्थ इंस्पेक्टर अशोक कुमार का गांव के हर्बल पार्क के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था। उसकी गाड़ी सड़क के उस पार मंदिर के पास खड़ी हुई मिली गाड़ी में कागजात भी मिले है। ग्रामीणों ने संदिग्ध परिस्थितियों में हर्बल पार्क में हेल्थ इंस्पेक्टर के पड़े होने की इसकी सूचना परिजनों को दी। मृतक के शव के पास उनका एक तोलिया भी मिला जो एक पेड़ से बंधा हुआ था। हेल्थ इंस्पेक्टर के पिता छोटेलाल की शिकायत पर बोचडिय़ा व घाटासेर के व्यक्तियों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर लिया हैं।

अपनी शिकायत में हेल्थ इंस्पेक्टर के पिता ने बताया कि इन लोगों ने ही जहरीला पदार्थ व दूसरे तरीके से उसके लड़के को मारा हैं। वही थाना के कार्यवाहक प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने हेल्थ इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसका मंगलवार को बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया हैं। जहर खिलाया है या फांसी लगाई है या स्वयं ने आत्महत्या की है, इस बारे में पुलिस गहन जांच कर रही हैं। डीएसपी ने भी मौके पर पहुंचकर मौका देखा हैं। नामजदों को पुलिस ने पूछताछ व जांच कर रही हैं।

अटेली अस्पताल के प्रभारी डॉ. विजय यादव ने बताया कि हेल्थ इंस्पेक्टर का 6 माह पहले ही प्रमोशन हुआ था तथा करीब 20 साल के करीब बतौर एमपीएचडब्ल्यू के तौर पर अपनी सेवा दे रहे थे। कोरोना काल में अच्छी सेवा देने पर विभाग ने सम्मानित भी किया था। संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद शव का बोर्ड से मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया गया हैं। वे अपने पीछे 1 बेटा, 2 बेटी व पत्नी को छोड़ गए हैं।

खबरें और भी हैं...