पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नई योजना:उद्यम विकास के लिए शहर में 16 नई योजनाएं लागू : बिजेन्द्र

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

आत्मनिर्भर भारत अभियान से देश विकास की एक नई कहानी लिख रहा है। भारत सरकार ने भी लघु, सूक्ष्म और मध्यम श्रेणी के उद्यम विकास के लिए 16 नई योजनाएं लागू कर दी है। वहीं, गरीब, दलित, श्रमिक और किसानों के लिए भी कई लाख करोड़ की घोषणाएं की हैं, जिनको अब अमलीजामा पहना दिया है। यह बातें भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल ने कही। वे शनिवार को सेक्टर-7 अपने कार्यालय में प्रेस से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के जरिए 1.70 लाख करोड़ की घोषणाएं की गई है। जरूरतमंद लोगों को इसका लाभ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज कर कोई लोकल के लिए वोकल हो रहा है। उन्होंने आमजन से भी अपने स्थानीय उत्पादों को प्राथमिकता देेने की अपील की है। इस मौके पर अटल मंडल अध्यक्ष मोहनलाल, कनोन्दा मंडल अध्यक्ष मनेंद्र छिल्लर, युवा मोर्चा जिला महामंत्री संदीप मलिक, शहरी मंडल से संदीप पाराशर, वीरेंद्र दलाल, जोगेंद्र शर्मा उर्फ बुल्ला, दिनेश और संजय सहित कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement