पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असुविधा:त्योहारी सीजन में चलाईं 2 ट्रेन पहले दिन रद्द, आज से चलेंगी

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

त्योहारी सीजन के मद्देनजर रेलवे द्वारा बहादुरगढ़ में ठहराव वाली दोनों रेलगाड़ियां पहले दिन ही रद्द हो गई। इन्हे मंगलवार को बहादुरगढ़ पहुंचना था, लेकिन ये दोनों रेलगाड़िया आज बहादुरगढ़ पहुंचेगी। स्टेशन अधीक्षक यशपाल मीणा ने बताया कि जारी हुए शेड्यूल के हिसाब से दोनों ट्रेन मंगलवार को शुरू होनी थी, लेकिन रद्द हो गई अब इनका संचालन बुधवार से होगा।

गौरतलब है कि रेलवे के स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला के बाद अतिरिक्त ट्रेनों में बहादुरगढ़ से भी दो रेलगाड़ियां होकर गुजरेंगी। इनमे 02471 श्रीगंगानगर से दिल्ली और 02472 दिल्ली से श्रीगंगानगर को चलाया गया है। वहीं 04520 भटिंडा से दिल्ली और 04519 दिल्ली से भटिंडा को चलाया गया है।

02471 श्रीगंगानगर से दिल्ली ट्रेन 12 बजकर 18 मिनट पर बहादुरगढ़ पहुंचेगी और 12 बजकर 20 मिनट पर रवाना होगी। वही 02472 दिल्ली से श्रीगंगानगर 1 बजकर 47 मिनट पर बहादुरगढ़ पहुंच कर 1 बजकर 49 मिनट पर रवाना होगी। 04519 दिल्ली से भटिंडा दोपहर 2 बजकर 26 मिनट पर पहुंच कर 2 बजकर 28 मिनट पर रवाना होगी।

04520 भटिंडा से दिल्ली 11 बजकर 8 बजे बहादुरगढ़ पहुंचेगी और 11 बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी। इस रूट पर सबसे पहले गोरखधाम एक्सप्रेस शुरू की गई थी। उसके बाद अवध असम और कांलिदी एक्सप्रेस का परिचालन शुरू किया गया। अब त्याेहारी मौसम में रेलवे की ओर से कुछ और स्पेशल ट्रेन चलाने की भी योजना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें