सफाई कर्मचारियों का सम्मान:कोरोना काल में दिन-रात मेहनत करने वाले 300 सफाई कर्मियों को दीपावली पर किया सम्मानित

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर को स्वच्छ व स्वस्थ बनाने में अपना दें पूरा सहयोग : एसडीएम

कोरोना काल में अपनी जाम को जोखिम में डालकर लोगों को सुरक्षित रखने के लिए शहर में सफाई व्यवस्था की बागडोर संभालने में कोई लापरवाही नहीं करने पर प्रशासन ने सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया।

एसडीएम भूपेंद्र सिंह, कार्यकारी अधिकारी संजय रोहिल्ला और एमई अमन राठी की अगुवाई में हुए कार्यक्रम में 300 से ज्यादा सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। एसडीएम भूपेंद्र सिंह समेत तीनों अधिकारियों ने अपने हाथों से सभी सफाई कर्मचारियों को मिठाई भेंटकर उन्हें दीपावली की भी शुभकामनाएं दी।

नप कार्यालय में अधिकारियों से पहली बार इस अनोखे तरीके से सम्मान पाकर सफाई कर्मचारी भी काफी गदगद दिखाई दिए और उन्होंने अधिकारियों का धन्यवाद किया। नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान राजेंद्र तुषामड़ ने सभी अधिकारियों का सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करने पर आभार जताया है।

मेहनत से पूरा शहर स्वच्छ व स्वस्थ भी रहेगा

इस मौके पर एसडीएम भूपेंद्र सिंह ने दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए सफाई कर्मचारियों से कहा कि वे शहर को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने में अपना पूरा सहयोग दें। गंदगी को साफ पूरी तरह से करें। आपकी मेहनत से पूरा शहर स्वच्छ रहेगा और स्वस्थ भी रहेगा। अगर किसी सफाई कर्मचारी को कोई परेशानी है या उनकी कोई मांग है तो वे नप के कार्यकारी अधिकारी संजय रोहिल्ला से मिले या फिर सीधा मुझसे आकर मिल सकते हैं।

सफाई कर्मचारियों की सभी मांगों को पूरा करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्हें किसी तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करने दिया जाएगा। नगर परिषद के सभी कर्मचारी एक परिवार की तरह हैं। इस मौके पर पूर्व पार्षद पालेराम शर्मा, जेई दलबीर देशवाल, जेई राजकुमार, सीएसआई बलबीर सिंह, एसआई सुनील हुड्डा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...