पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संक्रमण:दाे डाॅक्टराें और डीटीसी कर्मचारी सहित जिले में 34 काेराेना पाॅजिटिव मरीज मिले, 6 स्वस्थ हाेकर घर लाैटे

बहादुरगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार काे कोरोना के शिकार 34 लोग हुए हैं जबकि छह लोग ठीक होकर अपने घरों को चले गए। इस समय कुल संक्रमित 1951 लोग कोरोना का शिकार बने हैं। जिनमें से 1456 लाेग ठीक होकर घरों को जा चुके हैं व एक्टिव केस 476 अभी भी कोरोना का शिकार हैं। अभी तक 19 की हाे चुकी माैत।

झज्जर से मर्चेंट नेवी का कर्मचारी, सुभाना से महिला, कुलासी से छात्र, बराही से प्राइवेट कर्मचारी, बहराना से महिला, भिंडावास से सरकारी कर्मचारी, महराना से सरकारी कर्मचारी, जटिया मोहल्ला से फैक्ट्री कर्मचारी, वत्स काॅलोनी से फैक्ट्री कर्मचारी, छोटूराम नगर से महिला, बॉबे वाली गली से फैक्ट्री कर्मचारी, दादरी तोय से चालक, जटवाडा से दुकानदार, रंजीत काॅलोनी से प्राइवेट कर्मचारी, शंकर गार्डन से छात्र व फैक्ट्री कर्मचारी, सेक्टर दो से बुर्जुग, सेक्टर से प्राइवेट कर्मचारी, आशीर्वाद वाली गली से महिला, जसौर खेड़ी से डीटीसी कर्मचारी, बेरी से किसान, बेरी से महिला, झाड़ली से तीन श्रमिक, दुकान से टैक्निशियन, झाड़ली से श्रमिक, मलिकपुर से छात्र, धर्मपुरा से महिला, किला मोहल्ला से थोक विक्रेता, सेक्टर-छह से दातों का डाॅक्टर, सेक्टर छह से सीनियर सिटिजन, सेक्टर-6 से डाक्टर, बालौर से रेलवे कर्मचारी कोरोना का शिकार बने हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें