पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशा तस्करी:कार में छुपा झारखंड के रांची से लाए 4 किलो 490 ग्राम अफीम, केएमपी पर आसौदा में पकड़े

बहादुरगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अफीम के साथ पकड़े गए तस्करी के दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
अफीम के साथ पकड़े गए तस्करी के दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में।
  • सीआईए के हत्थे चढ़े नश तस्करी करने वाले दो युवक

पुलिस ने मादक पदार्थ अफीम की खेप के साथ दो तस्कारों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों अफीम कार में छुपाकर झारखंड के रांची से लेकर आए थे। रोहतक में ही इसको सप्लाई किया जाना था। गिरफ्तार युवक रोहतक निवासी हैं। एसपी राजेश दुग्गल के निर्देश पर सीआईए वन की टीम ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की।

सूचना मिली कि कार एचआर 12वी 5743 में रोहतक के दो युवक सुरेश नारंग व विजय कपूर सवार हैं। जोकि नशीले पदार्थों की सप्लाई का अवैध धंधा करते हैं। दोनों केएमपी मानेसर से रोहतक की तरफ जाएंगे। कार में नशीला पदार्थ अफीम लिए हुए हैं। इसके बाद टीम ने केएमपी से रोहतक की तरफ उतरने वाले मार्ग पर घेराबंदी कर ली।

राजपत्रित अधिकारी पब्लिक हेल्थ के अधिकारी संदीप कुमार को मौके पर बुलाकर दोनों की तलाशी ली गई तो 4 किलो 490 ग्राम अफीम मिली। इसकी कीमत बाजार में करीब 10 लाख है। पूछताछ में एक अपना नाम विजय निवासी शास्त्री नगर रोहतक और दूसरे ने सुरेश निवासी सलारा मोहल्ला रोहतक बताया।

दोनों युवक अफीम बेचने की नीयत से तस्करी करके लाए थे। उपनिरीक्षक विजयपाल की टीम जांच कर इनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। लिखापढ़ी के बाद दोनों को अदालत में पेश किया। जहां से आरोपी विजय कपूर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, जबकि इसके साथी सुरेश नारंग को पूछताछ के लिए 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

खबरें और भी हैं...