पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिक्षा:सत कबीर कॉलेज के 69 विद्यार्थियों ने विभिन्न कोर्स में टॉप-50 में बनाई जगह

बहादुरगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय द्वारा जारी की गई टॉप 50 बीटैक, एमटेक व बीबीए के विद्यार्थियों की सूची में सत कबीर कॉलेज के 69 विद्यार्थियों ने नाम दर्ज कर रिकाॅर्ड बनाया है। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर कॉलेज में खुशी का माहौल है। विद्यार्थियों ने एक दूसरे बधाई देते हुए चेयरमैन हरकिशन छिल्लर व शिक्षकों का आशीर्वाद लिया।

एमटेक में पिंकी दहिया, रेहान फैजल, मीनाक्षी आरोड़ा, मोनिका दलाल, ज्योति व पूनम बाला ने क्रमश: 84, 81, 80, 76 व 80 प्रतिशत अंक लेकर विश्वविद्यालय में विभिन्न स्थान अर्जित किए। कॉलेज के 23 विद्यार्थियों ने एमटेक में टॉप 50 में स्थान हासिल कर कॉलेज व अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया। इसी तरह बीटेक में दीपांजलि जैन 84.38 प्रतिशत अंक, सिविल 3 सेमेस्टर में योगेश कुमार ने क्रमश चौथा व पांचवां स्थान प्राप्त किया। सिविल के तीसरे सेमेस्टर में 20 विद्यार्थियों, 5वें सेमेस्टर में 2 विद्यार्थियों, कंप्यूटर में 3, मैकेनिकल में 4, इलेक्ट्रानिक्स में 4, इलेक्ट्रिकल में 10, बीबीए में 3 बच्चों ने विश्वविद्यालय में टॉप 50 विद्यार्थियों में स्थान प्राप्त किया। सबसे अधिक बीटेक के 3 सेमेस्टर में 33 छात्रों ने टॉप 50 में जगह बनाई।

कॉलेज चेयरमैन डाॅ. हरकिशन छिल्लर ने सभी छात्र-छात्राओं व स्टाफ का बेहतरीन परीक्षा परिणाम पर उन्हें प्रोत्साहित करते हुए बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों की लग्न व कॉलेज स्टाफ मेहनत का ही परिणाम है कि कॉलेज के विद्यार्थी शिक्षा में निरंतर आगे बढ़ रहे है। विद्यार्थियों न केवल अच्छे अंक हासिल किए, बल्कि विश्वविद्यालय टॉप सूची में भी अपना नाम दर्ज करवाया। डाॅ. हरकिशन छिल्लर ने टॉप 50 में स्थान प्राप्त करने वाले 69 बच्चों को पारितोषिक देने की घोषणा की। इस अवसर पर कॉलेज के डायरेक्टर डाॅ. खुराना, उप-प्रधानाचार्य हेमंत नारायण, रामेन्द्र दहिया, हीरालाल, सुमित दलाल, कीर्ति भाटिया, ललित दलाल, भूपेंद्र, राजीव गोयल, किरणदीप मनोज, अमित व दयाकिशन छिल्लर ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें