पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एग्जाम:बीए, बी कॉम तृतीय वर्ष की रेगुलर व रि-अपीयर की परीक्षाएं कल से होंगी, तैयारियां पूरी

साल्हावास12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के ग्रामीण आंचल के गांव बहु झोलरी स्थित राजकीय महाविद्यालय बहु में सोमवार से होने वाली महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक द्वारा आयोजित बीए, बी कॉम तृतीय वर्ष रेगुलर व रि-अपीयर छठे सेमेस्टर की परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र को तैयार कर किया गया। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक द्वारा जारी कोविड-19 की हिदायतों को ध्यान में रखते हुए शनिवार को परीक्षा पूर्व आवश्यक तैयारियां पूरी की गई।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. सुखवीर सिंह ने बताया कि परीक्षा केंद्र को सेनिटाइज करवाने के साथ साथ उचित सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक कमरे में बीस परीक्षार्थियों के बैठाने की व्यवस्था सुनिश्चित की गई। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. मुकेश कुमार ने बताया कि सभी परीक्षार्थियों को थर्मल स्क्रीनिंग व सेनिटाइज करने के पश्चात् ही परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी। सोशल डिस्टेंशन के साथ परीक्षार्थियों को मास्क लगाना अनिवार्य है।

डाबौदा कलां में जोहड़ में डूबने से व्यक्ति की मौत

डाबौदा कलां गांव में रात जोहड़ की दीवार पर बैठा व्यक्ति अचानक जोहड़ में गिर गया। उसने निकलने के काफी प्रयास कि, लेकिन वह बाहर नहीं निकल पाया, जिसमें उसकी मौत हो गई। जब उसका कहीं पता नहीं लगा तो शनिवार सुबह पुलिस व ग्रामीणों ने मिलकर उसके शव को पानी में तलाशा। सर्च अभियान में देर बाद उसका शव पानी से बाहर निकाला गया। बताया गया कि जिस समय गोताखोर पहुंचे, उससे पहले शव को पानी से बाहर निकाल लिया था। डाबौदा कलां गांव निवासी वीरेन्द्र शुक्रवार रात डाबौदा कलां गांव स्थित जोहड़ की दीवार पर बैठा था।

अचानक वह जोहड़ में गिर गया। परिजनों को जब इसका पता चला तो उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन रात होने के कारण वीरेन्द्र को नहीं निकाला जा सका। शनिवार सुबह सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को जोहड़ के पानी से निकालने के प्रयास शुरू किए। काफी मशक्कत के बाद वीरेन्द्र के शव को जोहड़ से बाहर निकाला जा सका। सदर थाना पुलिस ने नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें