सड़क दुर्घटना:मथुरा जा रहे बाइक सवार युवक केएमपी डिवाइडर से टकराया, मौत

बहादुरगढ़24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुंडली-मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से बाइक की भिड़त

कुंडली-मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से एक बाइक टकराने से बाइक पर सवार की अधिक चोटें आने के कारण मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। उसे इलाज के लिए उत्तरप्रदेश के एक अस्पताल में ले जाया गया है। जानकारी अनुसार उत्तरप्रदेश के मथुरा का रहने वाला दिनेश व आनंद दीपावली पर्व से एक दिन पहले अपने घर जाने के लिए बाइक से निकले थे। वे केएमपी के रास्ते मथुरा जा रहे थे।

लेकिन बीच में रास्ता भटकने के कारण जब वे बादली केएमपी के पास पहुंचे तो उनकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई। इसमें दिनेश की मौत हो गई, जबकि आनंद घायल हो गया। बादली थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल बहादुरगढ़ में करवाकर परिजनाें के हवाले कर दिया।रोहद के पास ऑटो पलटने से 3 घायल दिल्ली-रोहतक रोड पर रोहद के नजदीक ऑटो पलटने से उसमें सवार 3 व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से उपचार के लिए सांपला स्थित अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने दो व्यक्तियों की गंभीर हालत देखते हुए पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया है।

बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवक घायल
बादली | बादली-पेलपा रोड पर एक कार व बाइक की टक्कर में बादली निवासी बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए राव तुलाराम अस्पताल जाफरपुर दाखिल कराया गया। घायल युवक के बयान पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में बादली निवासी घायल युवक सत्यवान ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि वह और उसका एक दोस्त धीरपाल निवासी बादली मोटर साईकिल से पेलपा स्थित एक ईंट भट्ठे से बादली वापिस लौट रहें थे।

मोटर साईकिल को वह खुद चला रहा था। धीरपाल पीछे बैठा था। उसी समय बादली की ओर से आई एक तेज गति कार ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण वह गाडी के बोनट पर गिरा और धीरपाल सडक पर गिर गया। दुर्घटना के चलते दोनों को काफी चोटें लगी। दुर्घटना का कारण बने कार चालक ने उन्हें इलाज के लिए जाफरपुर के राव तुलाराम अस्पताल पहुचाया।

दोनों घायलों को पीजीआई किया रेफर
डॉक्टरों ने दो व्यक्तियों की गंभीर हालत देखते हुए पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया है। पुलिस को दिए बयान में उत्तरप्रदेश निवासी नरेश ने बताया कि वह गांव रोहद में रहता है और उसके साथ उसी के गांव दो लड़के शिवम व पवन रहते है। हम तीनों सांपला से रोहतक रोड पर चल रहे रोड बनाने के कार्य में मजदूरी करते है। दीपावली का त्याेहार होने के कारण हम तीनों गांव रोहद से अपने गांव जाने के लिए निकले थे।

वह रोहद से ऑटो में बैठ लिए। आरोप है कि जब हम भोले के ढ़ाबा के पास पहुंचे तो ऑटो चालक लापरवाही व तेज गति चलाते हुए ध्रूम्रपान करने लगा। जिससे ऑटो का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो कई पलटी खाते हुए पलट गया। इस दुर्घटना में और शिवम ऑटो के नीचे दब गए। हमें काफी चोटें आई।

खबरें और भी हैं...