पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भक्तों ने अबीर गुलाल लगा खेली होली:संकट मोचन शिव हनुमान मंदिर में रंगभरी खेली होली

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहादुरगढ़ के शिव हनुमान मंदिर में कार्यक्रम के दौरान होली के गीतों पर थिरकते भक्तजन। - Dainik Bhaskar
बहादुरगढ़ के शिव हनुमान मंदिर में कार्यक्रम के दौरान होली के गीतों पर थिरकते भक्तजन।

संकट मोचन शिव हनुमान मंदिर में हुआ रंगभरी होली का आयोजन किया गया। इस मौके पर मंदिर के प्रांगण में रंगभरी होली खेली गई। जिसमें श्याम बाबा के भजन का गुणगान भजन गायक उमेश शर्मा व मंदिर की महिला मंडली द्वारा किया गया रात्रि भजन संध्या में राधा कृष्ण की झांकी भी निकाली गयी व राधा कृष्ण के साथ रंगभरी व फूलों से होली मनाई गई भक्तो को राधा कृष्ण ने खूब गुलाल लगाया रंगभरी होली में होली के भजनों द्वारा भक्तो ने राधा कृष्ण के साथ होली मनाई व जमकर झूमे।

होली के भजन जैसे आज ब्रिज में होली रे रसिया व सुन ले बृजभान किशोरी जो मोह से नही खेली होली तो तेरी मेरी कटी हो जाएगी सहित अन्य मधुर भजनों पर भक्ति भाव से सरोबार होकर श्रद्धालु जमकर झूमे। कार्यक्रम में मंदिर समिति द्वारा दिल्ली से आये हुए भजन गायक उमेश शर्मा जी व महिला मंडली को पटका पहनाकर सम्मानित किया गया कार्यक्रम में मंदिर समिति से जुड़े सदस्य व महिलाओं सहित काफी संख्या में श्रद्धालु जन मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें