सुविधा:खराब स्ट्रीट लाइट की टोल फ्री नंबर 01276-230204 पर करें शिकायत

बहादुरगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में सफाई व स्ट्रीट लाइट की समस्याओं से संबंधित कोई समस्या है तो उसके समाधान के लिए नगर परिषद में एक कंट्रोल रूम बनाया जाएगा। कंट्रोल रूम में शिकायत करके शहरवासी प्रदूषण से संबंधित समस्या का भी समाधान करवा सकते हैं।

कंट्रोल रूम बनाने व उसमें निर्धारित स्टाफ की नियुक्ति करने से संबंधित एक एजेंडा नप बोर्ड की बैठक में अतिरिक्त एजेंडा में शामिल किया गया था जिसे पास कर लिया गया है। अब बहुत जल्द ही नप कार्यालय में इस तरह का कंट्रोल रूम स्थापित होगा। वैसे इसके पीछे नेशनल ग्रीन ट्रिब्युनल (एनजीटी) के आदेश भी था पर इससे स्थानीय शहर के लोगों को लाभ होगा।

48 घंटे में समस्याओं का समाधान के लिए नप ने जारी कर रखा है हेल्पलाइन नंबर में नगर परिषद से संबंधित किसी भी समस्या से निजात के लिए शहरवासियों को बार-बार नप कार्यालय के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। इसीलिए नगर परिषद कार्यालय में टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर जारी कर रखा है। शहरवासी 01276-230204 पर शिकायत करके अपनी समस्याएं दूर करवा सकते हैं। शिकायत दर्ज होने के 48 घंटे के अंदर समस्या का समाधान का आश्वासन दिया गया है। शहर के लोगों की सुविधा के लिए नगर परिषद ने यह हेल्पलाइन नंबर जारी किया था।

खबरें और भी हैं...