पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संक्रमण:जिले में कोरोना के मरीज दो हजार के पार, अधिकतर संक्रमित निजी कर्मचारी

बहादुरगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एम्स नर्सिंग स्टाफ सहित 52 पाॅजिटिव मरीज मिले, 59 स्वस्थ हाेकर लाैटे

जिले में कोरोना ने फिर रफ्तार पकड़ ली है। जिससे जिले में कोरोना के शिकार लोगों की संख्या बुधवार काे दो हजार से पार हो गई है। बुधवार को कुल 52 लोग कोरोना का शिकार बने व 59 लोग ठीक भी होकर अपने घरों को गए। अभी तक कुल संक्रमित 2003 लोग हाे चुके हैं व 1515 लोग ठीक हाेकर घर पहुंच चुके हैं व एक्टिव केस 469 है इनमें से अधिकतर मामले अब फैक्ट्रियों व प्राइवेट कर्मचारियों के रूप में सामने अा रहे हैं। अभी तक 19 की हाे चुकी माैत।

दुजाना से एक्स सर्विस मैन, शंकर गार्डन से तीन छात्र, छारा से दो अध्यापक, बुढा महादेव मंदिर में छात्र व एक पत्रकार, दयानंद नगर में प्राइवेट कर्मचारी, भापड़ौदा में महिला, धर्म विहार में फार्मेसी, बादली से मजदूर, बराना से प्राइवेट कर्मचारी, शंकर गार्डन से प्राइवेट कर्मचारी, सांखौल से दुकानदार, सेक्टर छह से प्राइवेट कर्मचारी, दुल्हेड़ा से गार्ड, सांखौल से कुक, बालौर से सरकारी कर्मचारी, छोटूराम नगर से दो प्राइवेट कर्मचारी, नूना माजरा से छात्र, विकास नगर से छात्र, सुभाष नगर से डीटीसी कंडक्टर, महाबीर मंदिर से दो दुकानदार, लगरपुर से महिला, दुल्हेड़ा से छात्र, परनाला से दिल्ली पुलिस कर्मचारी, चिमनी से दुकानदार, कुंजिया से महिला, बेरी से दो प्राइवेट कर्मचारी व सरकारी कर्मचारी,सौलदा से सुरक्षा कर्मी, इस्साहेड़ी से दो छात्र व एक बच्चा, डीघल से महिला व प्राइवेट कर्मचारी, बालौर से चपरासी, कासनी से छात्र, जटवाड़ा से दुकानदार, खेड़ी जाट से इलेक्टेशियन, दादरी ताेय से किसान, बेरी से महिला, धर्म विहार से प्राइवेट कर्मचारी, दहकाेरा से किसान, छावनी मोहल्ला से दुकानदार, एम्स क्वार्टर से नर्सिंग स्टाफ, फतेहपुर से व्यापारी, शास्त्री नगर से व्यापारी कोरोना का शिकार बने हैं।

लाेगाें में कंटेनमेंट जाेन काे लेकर गंभीरता नहीं

सीएमओ चिकित्सकों का मानना है कि मास्क को छूने में सावधानी बरतनी चाहिए। कंटेनमेंट जोन को लेकर गंभीरता नहीं। शुरूआत में लोगों द्वारा जो सतर्कता बरती जा रही थी, उसमें कोरोना को लेकर डर और पुलिस-प्रशासन का दबाव ज्यादा दिख रहा था, जिम्मेदारी का अहसास नहीं। इस बारे में सीएमओ डाॅ. संजय दहिया ने बताया कि अब का समय सबसे अधिक सावधानी बरतने का है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें