पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जाखौदा के पास कार की टक्कर से ई-रिक्शा बस से टकराई, महिला की मौत, 5 घायल

बहादुरगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 घायल सिविल अस्पताल में व 2 को पीजीआई किया रेफर

जाखौदा के पास एक कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ई-रिक्शा सामने से आ रही बस से भी जा टकराई और पलट गई। ई-रिक्शा के नीचे दबने व उसमें सवार महिला की मौत हो गई, जबकि 5 बच्चे घायल हो गए। इनमें से 2 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक स्थित पीजीआई ले जाया गया। जबकि 3 बच्चों को सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। आसौदा थाना पुलिस ने मृतक महिला के पति के बयान मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

घायलाें काे राहगीराें ने ई-रिक्शा के नीचे से निकाला

खरावड़ निवासी प्रदीप ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ नजफगढ़ के रोशन विहार के पार्ट-2 में रहता है। वह रविवार की शाम को जब अपने गांव ई-रिक्शा में अपनी पत्नी,बहन व बच्चों को बैठाकर नजफगढ़ की ओर जा रहा था। जब वे जाखौदा के नजदीक एलटी कंपनी के पास पहुंचे तो उसी दौरान एक कार चालक ने उनकी ई-रिक्शा में टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही ई-रिक्शा आगे से आ रही रोडवेज की बस से जा टकराई और पलट गई और अभी नीचे सभी दब गए। राहगीरों ने उन्हें ई-रिक्शा के नीचे से निकाला। उन्हें इलाज के लिए सामान्य अस्पताल बहादुरगढ़ लेकर आए जहां डाॅक्टर ने जांच दौरान पत्नी सोनिया को मृत घोषित कर दिया। प्रदीप ने बताया कि इस घटना में उसके दोनों बच्चे व भांजी को कम चोटें आई, जबकि उसके दोनों भतीजों को अधिक चोटें आने के कारण रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें