पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बचाव जरूरी:निजी कर्मचारियों में रोजाना कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर फैक्ट्री संचालक सतर्क

बहादुरगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

औद्योगिक शहर बहादुरगढ़ में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने से फैक्ट्री संचालकों के सामने डबल संकट पैदा हो गया है। पिछले कुछ दिनों से रोजाना तकरीबन पचास के आसपास व एक दिन 114 मामले सामने आने व उन्हें प्राइवेट कर्मचारियों की संख्या अधिक होने से बहादुरगढ़ उद्योग जगत काफी सतर्क हो गया है।

औद्योगिक इकाइयों में काम करने वाले कामगारों के स्वास्थ्य पर उद्यमियों द्वारा बराबर नजर रखी जा रही है। काम के दौरान मास्क लगाने से लेकर शारीरिक दूरी बनाए रखने प्रति विशेष सावधानी बरती जा रही है। पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग की ओर से औद्योगिक क्षेत्रों में शिविर लगाकर औद्योगिक कर्मियों की जांच भी की गई थी।

बीसीसीआई के महासचिव नरेंद्र छिक्कारा का कहना है कि जबसे फैक्ट्री में काम शुरू हुआ है तभी से काफी सतर्कता बरती जा रही है। अब जबकि कोरोना वायरस का संक्रमण फिर से बढ़ने लगा है सावधानी को और बढ़ा दिया गया है। गेट पर ही फैक्ट्री के अंदर प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति के शारीरिक तापमान की जांच की जा रही है। सब ठीक होने के बाद ही उन्हें अंदर आने की अनुमति दी जाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें