पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रैली:आसौदा व कुंडली से केएमपी पर जोश के साथ आगे बढ़े किसान

बहादुरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑल इंडिया किसान खेत मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में ट्रैक्टरों के साथ रैली में भाग लिया। आसौदा और कुंडली से केएमपी रिंग रोड पर पूरे जोश के साथ आगे बढ़े। संगठन के प्रदेशाध्यक्ष अनूप सिंह मातनहेल व सचिव जयकरण मांडौठी ने ट्रैक्टर रैली में भाग लेने वाले किसानों व उनके संगठनों का आभार प्रकट किया।

कहा कि आंदोलन सफलता की तरफ बढ़ रहा है। किसानों का जोश दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। जब तक केंद्र सरकार किसान विरोधी तीन कानून व बिजली बिल 2020 रद्द नहीं कर देती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। संगठन के जिलाध्यक्ष करतार सिंह अछेज ने बताया कि कॉरपोरेट परस्त, किसान विरोधी बीजेपी सरकार को झुका कर ही दम लेंगे। जिला कमेटी सदस्य सुरेश कुमार अहलावत ने कहा कि आंदोलन को गति देने के लिए शुक्रवार को झज्जर जिले से संगठन के कार्यकर्ता ट्रैक्टरों के साथ रैली करते हुए ढासा बादली बॉर्डर पहुंचेंगे। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संयुक्त किसान मोर्चा व एआईकेएससीसी के वर्किंग ग्रुप सदस्य सत्यवान व संगठन के महासचिव शंकर घोष धरनारत किसानों को संबोधित करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें