पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:सेक्टर-6 आरडब्ल्यूए के चुनाव के लिए पहले दिन 26 ने कॉलेजियम के लिए किया नामांकन

बहादुरगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 जनवरी को होगा चुनाव व शाम काे आएगा रिजल्ट, 15 तक ले सकते हैं नाम वापस

सेक्टर-6 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन आरडब्ल्यूए की कार्यकारिणी के चुनाव के प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। निर्धारित शेड्यूल के तहत मंगलवार को नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई। निर्वाचन अधिकारी तेजबीर सिंह की मौजूदगी में 26 लोगों ने अपना नामांकन किया। वहीं नामांकन बुधवार को भी जारी रहेंगे।

निर्वाचन अधिकारी तेजबीर सिंह ने बताया कि निर्धारित शेड्यूल के तहत नामांकन के लिए 12 व 13 जनवरी को सुबह 10 से दोपहर 4 बजे तक कॉलेजियम के सदस्यों के चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल किए जाएंगे 46 नामांकन पत्र लोगों द्वारा लिए गए जिनमें से पहले दिन 26 ने अपना नामांकन दाखिल किया। गौरतलब है कि इससे पहले आरडब्ल्यूए का समय पूरा होने के बाद फर्म एवं सोसायटी विभाग की ओर से चुनाव कराने की पूरी जिम्मेदारी अब निर्वाचन अधिकारी तेजबीर सिंह को सौंपी गई है।

14 काे नामांकनों की हाेगी छंटनी
निर्वाचन अधिकारी तेजबीर सिंह ने बताया कि 24 जनवरी को सेक्टर-6 के सामुदायिक केंद्र में होंगे। 13 जनवरी को भी सुबह 10 से दोपहर 4 बजे तक कॉलेजियम के सदस्यों के चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल किए जाएंगे। 14 जनवरी को नामांकनों की छंटनी होगी।

15 जनवरी काे नामांकन वापसी तो 16 को पात्र उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी। 17 जनवरी को चुनाव चिह्न दिए जाएंगे। 24 जनवरी को कॉलेजियम सदस्यों का चुनाव होगा। इसी दिन मतदान के बाद मतगणना होगी और निर्वाचित सदस्यों के नाम की सूचना जारी की जाएगी। 25 जनवरी को निर्वाचित सदस्यों की बैठक बुलाई जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser