एडमिशन लिस्ट जारी:आईटीआई में एडमिशन के लिए लगी पहली मेरिट लिस्ट, 352 विद्यार्थियों को मिला मौका

बहादुरगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दाखिले की प्रक्रिया को पूरी करते हुए कॉलेज स्टाफ। - Dainik Bhaskar
दाखिले की प्रक्रिया को पूरी करते हुए कॉलेज स्टाफ।

आईटीआई में दो दिन के इंतजार के बाद एडमिशन के लिए पहली लिस्ट बुधवार को जारी कर दी गई। इससे पहले लिस्ट सोमवार को जारी होनी थी, लेकिन विभाग ने लिस्ट जारी नहीं की। बुधवार को लिस्ट जारी होते ही आईटीआई में चहल-पहल शुरू हो गई। आईटीआई में भी प्रक्रिया ऑनलाइन रखी गई है। विद्यार्थियों के पंजीकृत मोबाइल नंबर पर विभाग द्वारा मैसेज भेजा गया है।

पहली मेरिट लिस्ट में राजकीय आईटीआई बहादुरगढ़ में 352 छात्रों को मौका मिला है जिनके डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का काम प्रबंधन ने तुरंत शुरू कर दिया है। जिसके लिए वर्क अनुदेशक किशन कुमार ,पुरुषोत्तम विजय कुमार,उमा रानी और रजनीश की कमेटी द्वारा जांच की जा रही है। जिनका नाम पहली लिस्ट में आया है। वे आईटीआई में आकर डॉक्यूमेंट चेक करा सकते हैं।

शेड्यूल के हिसाब से छात्रों को 12 से 14 अक्टूबर तक अपने सभी डॉक्यूमेंट आईटीआई जाकर वेरिफाई करवाने है, लेकिन लिस्ट देरी से जारी होने के कारण केवल 2 दिन का समय मिला है। एडमिशन के दौरान अपलोड किए गए डॉक्यूमेंट को ही वेरिफाई किया जाएगा।

आईटीआई में एडमिशन प्रक्रिया ऑनलाइन होने के कारण जिन्होंने आवेदन किया है उनकी ओर से दिए गए मोबाइल नंबर पर मैसेज आ गया है। जिनके पास किसी कारण से नहीं आया है तो वे आईटीआई में आ कर नाम चेक कर सकते है।डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद फीस जमा कराई जा सकती है।

खबरें और भी हैं...