पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्पर्धा:दुल्हेड़ा में चार दिवसीय ओपन फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ, भापड़ौदा की टीम ने डाबोदा काे 3 गाेल से हराया

बादली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुल्हेड़ा गांव में गुरूवार से चार दिवसीय पांचवीं ओपन फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता में प्रदेश भर की दर्जनों की संख्या में टीमें हिस्सा ले रही है। प्रतियोगिता में आयोजकों द्वारा पहले व दूसरें स्थान पर आने वाली टीमों के लिए 41 व 31 हजार का नगद पुरस्कार व ट्रॉफी का पुरस्कार रखा गया है। प्रतियोगिता का शुभारंभ मैच डाबोदा और भांपड़ौदा की टीम के बीच खेला गया।

एक तरफा मुकाबले में भापड़ौदा की टीम ने डाबौदा की टीम को चार गोल किएं। मैच के अंत तक डाबौदा की टीम केवल एक गोल कर पाई। प्रतियोगिता का शुभारंभ मैच तीन से भापड़ौदा की टीम ने जीता। उद्घाटन मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि हरियाणा यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव दीपक देशवाल दुल्हेड़ा ने किया। देशवाल ने खिलाड़ियों का परिचय लेकर व रिबन काटकर मैच का आरभ कराया।

देशवाल ने खिलाडियों से आह्वान किया कि वे अपने मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए स्वच्छ खेल भाव से खेल को खेलकर अपनी टीम की जीत का प्रयास करें। दीपक देशवाल ने इस तरह के आयोजन के लिए बाबा आशानंद युवा क्लब को बधाई भी देते हुए कहा कि युवा पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए इस तरह के आयोजन काफी कारगर साबित होते हैं। इस मौके पर जोंटी प्रधान, नीटू मास्टर, रोहित, पंकज, पवन जेई, लूरी, सैमी, सूरज, मोंटी, सिप्पी, तरुण, ढीला, कालू, कृष्ण, राजू, राहुल व अन्य मौजीज लोग तथा खेल प्रेमी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें