पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म:छात्राओं ने बेटी को समझो भारत की शान पर हरियाणवी कविता की प्रस्तुत

बहादुरगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वैश्य बीएड कॉलेज में नव सत्र के प्रारंभ के लिए हवन में आहुति डालते हुए। - Dainik Bhaskar
वैश्य बीएड कॉलेज में नव सत्र के प्रारंभ के लिए हवन में आहुति डालते हुए।
  • वैश्य बीएड कॉलेज में नव सत्र के प्रारंभ पर हुआ हवन

वैश्य बीएड कॉलेज में नव सत्र के प्रारंभ के लिए हवन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि सूर्य रोशनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एसएन बंसल व विशेष अतिथि अमृतलाल ने शिरकत की। काॅलेज की प्राचार्या डॉ. आशा शर्मा ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और प्रबंधन समिति के सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि बहादुरगढ़ शिक्षा सभा एक ऐसी संस्था है जो एक लंबे समय से लड़कियों को शिक्षित करने का काम करती आ रही है।

हमारा काॅलेज केवल लड़कियों को शिक्षा ही नहीं देता,अपितु उन्हें भारतीय संस्कृति के अनुसार ढाल कर एक अच्छा नागरिक बनाता है। कॉलेज के प्रधान सत्यनारायण अग्रवाल ने कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी नए सत्र का शुभारंभ हवन यज्ञ द्वारा किया गया है। शिक्षा सभा के प्रधान श्रीनिवास गुप्ता ने कहा कि हम बीते वर्ष की सफलता के लिए प्रभु का धन्यवाद करते हैं और उनसे नववर्ष की सफलता के लिए कामना करते हैं। मुख्य अतिथि एसएन बंसल ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यहां पढ़ने वाली सभी छात्राएं बहुत भाग्यशाली हैं, जिन्हें अत्यंत कुशल प्राचार्या, प्रवक्ताओं व प्रबंधन समिति का मार्गदर्शन मिल रहा है।

इस अवसर पर बीएड प्रथम वर्ष की छात्राओं साची, शिवानी, पूजा, कनिका, सोनम, कोमल, कविता, कीर्ति, आरती पांडे, आरती, दीपिका ने अत्यंत मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी तथा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश देने वाली लघु नाटिका की प्रस्तुति दी। बीएड प्रथम वर्ष की आरती ने बेटी को समझो भारत की शान पर हरियाणवी कविता प्रस्तुत की। इस अवसर पर मेधावी छात्राओं, वाईआरसी व एनएसएस स्वयंसेविकाओ को कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपना योगदान देने के लिए सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें