कबड्डी प्रतियोगिता:कबड्‌डी में राजकीय महाविद्यालय को मिला दूसरा स्थान

बहादुरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एमडीयू रोहतक की अंतर महाविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय बहादुरगढ़ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया और विश्वविद्यालय में रजत पदक हासिल किया। महाविद्यालय में कबड्डी की टीम के दूसरा स्थान हासिल करने पर खुशी के लहर दौड़ गई और सभी स्टाफ के सदस्यों और प्राचार्या तराना नेगी ने टीम के इंचार्ज जोगिंदर सिंह व शारीरिक शिक्षा के प्रवक्ता डॉ अमित छिकारा को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। वही टीम का कॉलेज पहुँचने पर स्वागत किया गया।

डॉ. अमित छिकारा ने बताया कि यह प्रतियोगिता विश्वविद्यालय के खेल परिसर में 11 दिसंबर को देर शाम संपन्न हुई। इस प्रतियोगिता के दौरान बहादुरगढ़ का पहला मुकाबला गुरु नानक कॉलेज सोनीपत के साथ हुआ। जिसमें बहादुरगढ़ 34-7 के अंतर से विजय हुआ दूसरा मुकाबला बहादुरगढ़ का गॉड ब्राह्मण डिग्री कॉलेज रोहतक के साथ हुआ। जिसमें बहादुरगढ़ ने 46-32 के अंतर से जीता।

इसके बाद बहादुरगढ़ का अगला मुकाबला एलन हिंदू कॉलेज रोहतक के साथ हुआ। जिसमें बहादुरगढ़ में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए उसे 43-18 से जीता। लीग मुकाबला के दौरान यह पहला मुकाबला था। इसके बाद दूसरे लीग मैच में बहादुरगढ़ का मुकाबला जाट कॉलेज रोहतक के साथ हुआ। जिसमें एक रोचक मुकाबले में राजकीय महाविद्यालय बहादुरगढ़ को 37-41 से हार का सामना करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...