पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्याकांंड का खुलासा:भाभी व दोस्त के अवैध संबंधों का पता चला तो आंदोलन में ले जाकर रेता गला, दोनों गिरफ्तार

बहादुरगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी।
  • टिकरी बॉर्डर पर पंजाब के किसान की हत्या का मामला
  • 25 मार्च काे टिकरी बाॅर्डर पर गर्दन पर तेजधार हथियार से की थी हत्या

टिकरी बाॅर्डर पर 25 मार्च को बठिंडा के किसान हाकम सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने उसकी भाभी कर्मजीत कौर और मृतक के दोस्त कुलवंत सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 2 मार्च को कुलवंत को बहादुरगढ़ स्टेशन से पंजाब भागने की फिराक में काबू किया था। उसकी निशानदेही पर रविवार को पंजाब में कर्मजीत को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया है।

सोमवार को पंजाब के गांव में लोगों ने आरोपी महिला की गिरफ्तारी का विरोध किया पर पुलिस ने सारे साक्ष्य सामने रखे और दोनों को आमने-सामने खड़ा कर दिया तो गांव वालों को विश्वास हो गया व पुलिस दोनों को बहादुरगढ़ लेकर पहुंची, जहां सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि हाकम सिंह को पता चल गया था कि उसकी भाभी के कुलवंत के साथ अवैध संबंध हैं। पर हाकम सिंह ने परिवार के लोगों को जानकारी नहीं दी थी। साजिश रचकर दोस्त कुलवंत और उसकी भाभी कर्मजीत कौर मिलकर उसे बहादुरगढ़ ले आए, यहां शराब पिलाकर 25 मार्च की शाम हत्या कर दी। हालांकि कर्मजीत कौर ने ही देवर की हत्या का केस दर्ज कराया था।

कुलवंत पंजाब के माेगा जिले के गांव लोपो का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि मृतक हाकम सिंह बठिंडा जिले के रामपुरा क्षेत्र के पत्ती गुद्दू का रहने वाला था। 25 मार्च की शाम को ही उसका गला रेत हत्या कर दी थी। कुलवंत ट्रक ड्राइवर था और कर्मजीत के घर के सामने उसके उस्ताद का मकान था, जहां वह आता-जाता था तो दोनों में दोस्ती हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें