पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बहादुरगढ़:मांडौठी गांव में महिला ने परिवार की दाे महिलाओं पर मारपीट व मारने का लगाया अाराेप, केस दर्ज

बहादुरगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मांडौठी चौकी के अंतर्गत एक महिला ने अपने ही परिवार की 2 महिलाओं पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। सुनील देवी ने बताया कि वह 11 सितंबर की शाम करीब 4 बजे वह अपने प्लॉट से गाय को लेकर घर की तरफ जा रही थी। जब वह रास्ते में पहुंची तो दाे महिलाओं ने बिना वजह उसे भला बुरा कहना शुरू कर दिया।

इस पर जब उसने एतराज जताया तो उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। आरोप है कि महिला ने उसके हाथों व कंधों पर डंडे से कई वार किए। जब उसने शोर मचाया तो वहां कई व्यक्ति आ गए। जिन्हें देखकर मारपीट करने वाली महिलाएं धमकी देते हुए यहां से चली गई। मांडौठी चौकी पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेन से मरा युवक विकास नगर का संदीप था

तीन दिन पहले ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हाे गई थी। रविवार को उसकी पहचान हो पाई। जांच अधिकारी हरिओम ने बताया कि मृतक की पहचान विकास नगर निवासी संदीप के तौर पर हुई है। वह एमआईई स्थित एक फुटवियर फैक्ट्री में काम करता था। 11 सितंबर की शाम को वह घर से सामान लेने के लिए निकला था और रेलवे ट्रैक क्रास करते समय वह किसी मालगाड़ी की चपेट में आ गया।

इसमें उसकी मौत हो गई। परिवार के सदस्य उसे खोजते रहे लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। मृतक के पड़ोस में रहने वाली नर्स अस्पताल में कार्यरत है। उसने इस संबंध में कुछ जानकारी दी तो परिवार के सदस्य अस्पताल पहुंचे जिसके बाद उन्होंने शव की पहचान संदीप के तौर पर की। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक दाे भाइयाें में बड़ा था और शादीशुदा था। उसके पास एक बेटा व एक बेटी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें